ससुराल में पत्नी को एक थप्पड़ मारना पति को महंगा पड़ गया। ससुराल वालों ने मारपीट कर दामाद की हत्या कर दी। घटना वैशाली जिले के सराय थाना क्षेत्र के शीतल भकुरहर गांव की है। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया।

जानकारी के अनुसार लालगंज थाना क्षेत्र के जाहानाबाद गांव निवासी  सूरज साह अपने भाई -बहन के साथ अपने बेटी पूजा के बर्थ डे पार्टी मनाने  अपने ससुराल शीतल भकुरहर गांव निवासी विनोद साह के घर आये  थे । रात्रि करीब आठ बजे बर्थ डे पार्टी शुरू हुई। इसी दौरान पूजा को बिजली के करंट का मामूली  झटका लग गया। इसी बात को लेकर सूरज ने अपनी पत्नी  को डांट -फटकार करते हुए एक थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ जड़ते देख ससुराल वाले आग-बबूला हो गये और सूरज को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। आनन फानन में परिवार के अन्य सदस्यों ने सूरज को इलाज के लिए  डाक्टर के पास ले गए जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस संबंध में मृतक के भाई ने सराय थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपितों को हिरासत में ले लिया है। दूसरी ओर पुलिस हिरासत में लिए गए आरोपित के अनुसार सूरज बर्थ डे पार्टी में काफी शराब पीकर आया था और पूजा को करंट लगने की बात को लेकर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने लगा। बीच-बचाव के दौरान सूरज गिरकर बेहोश हो गया। इलाज के लिए डाक्टर के पास ले गए जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

तीन आरोपित को पुलिस ने किया  गिरफ्तार

इस संबंध में थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया मृतक शनिवार की रात अपने ससुराल में बेटी का जन्म दिन मनाने आया था। पार्टी के दौरान मृतक की बेटी को  करंट का हल्का झटका लग गया। इसी बात को लेकर मृतक अपनी पत्नी को डांट- फटकार करते हुए एक थप्पड़ जड़ दिया। इसी बात को लेकर  ससुराल वालों ने मारपीट की। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सच्चाई का पता चलेगा। मृतक के भाई मिथिलेश कुमार उर्फ गुड्डू ने मामले की प्राथमिकी दर्ज करायी है। मामले में तीन महिला सहित छह लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Facebook Comments