पति से छिनतई करनेवाले एक शातिर को पीड़ित की पत्नी ने ही बस स्टैंड पर दौड़ाकर पकड़ लिया। पकड़ा गया आरोपित यात्रियों से लूटपाट करने वाले गिरोह का गुर्गा बताया गया है। मीठापुर बस स्टैंड पर छिनतई की वारदात को अंजाम देने की फिराक में वह खड़ा था। तभी छिनतई के शिकार युवक की पत्नी सोनी ने उसे पहचान लिया। महिला ने शोर मचाया तो लुटेरा भागने लगा लेकिन कुछ ही दूर पर मौजूद पुलिस ने खदेड़कर लुटेरे को पकड़ लिया। बाद में उसे जक्कनपुर थाने की पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

बताया गया है कि बीते शनिवार को सिपारा निवासी राजीव यादव को बस स्टैंड पर छोड़ने के लिए उनकी पत्नी सोनी आयी थीं। उनके पति को महुआ वैशाली जाना था। चार चक्का वाहन पर सवार कुछ लोगों ने राजीव को झांसा देकर महुआ जाने के लिए अपनी गाड़ी में बैठा लिया और बस स्टैंड से कुछ दूर आगे जाकर राजीव से उनका मोबाइल, 45 सौ रुपये व बैग छीन लिया। वारदात के बाद शातिर भाग गये थे। किसी तरह घर लौटने पर राजीव ने पत्नी को घटना की जानकारी दी। सोनी ने बताया कि शातिरों की पहचान करने के लिए वह रविवार की दोपहर अपने पति के साथ बस स्टैंड उसी स्थान पर आई थी, जहां उनके पति के साथ छिनतई हुई थी।

इसी बीच राजीव का बैग लिए वह लुटेरा भी बस स्टैंड में खड़ा दिखाई पड़ा। पीछा करने पर वह भागने लगा लेकिन पुलिस की मदद से उसे पकड़ लिया गया। उसके पास से बरामद बैग में पति के कपड़े मिले हैं। यातायात पुलिस के सब इंस्पेक्टर सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि लुटेरे को जक्कनपुर थाने के हवाले कर दिया गया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष मुकेश वर्मा ने बताया कि पकड़े गये युवक से पूछताछ की जा रही है।

Facebook Comments