official poster launch “I’m sorry ‘PAPA’

‘A eve man’ प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली शॉर्ट फ़िल्म “I’m sorry ‘पापा’ की शूटिंग ‘ लखनऊ ‘ में समाप्त की गई और अब प्रोडक्शन हाउस के तरफ से फ़िल्म की ऑफ़ीसियल पोस्टर लॉन्च किया गया है।

फ़िल्म के निर्माता ‘ संजीव श्रीवास्तव ‘ पहले से एक प्रसिद्ध गायक हैं, जिनके ऑफ़ीसियल यूट्यूब चैनल पर तकरीबन १० करोड़ की दर्शक हैं। चूकी ‘ संजीव श्रीवास्तव ‘ हमेशा से अपने गानों के माध्यम से बेटियों को लेकर एक भावनात्मक संदेश देते रहे हैं इसीलिए जब उन्होंने फ़िल्म तरफ रुख करने के लिए सोचा तब फैसला किया कि फ़िल्म भी हम एक संदेश के साथ बनाएंगे।

इस लघु फ़िल्म की कहानी एक पिता, बेटा, और बेटी के ऊपर आधारित है। पिता की भूमिका में ‘ संजय श्रीवस्तव ‘ हैं, जो एक थिएटर बैक्राउंड से आते हैं। संजय श्रीवस्तव, की पिछली फ़िल्म ‘ जिओ बात बहादुर ‘ के बाद वेब्जरीज़ ‘ असुर ‘ के सिक्वल ‘ असुर २ ‘ के सेट पर अरशद वारसी के साथ शूट करते हुए नज़र आए थे और अब उन्होंने इस शॉर्ट फ़िल्म की शूटिंग को समाप्त किया।

बेटे की भूमिका में नजर आएंगे ‘ आलोक कुमार ‘ जो एक अभिनेता और लेखक दोनों हैं। लेकिन यहां ‘ आलोक कुमार ‘ इस फ़िल्म में एक निर्देशक के तौर पर भी हैं। आलोक कुमार भी एक थिएटर बैकग्राउंड से हैं। उन्होंने अपना मेहनत ‘ प्रेमचंद रंगशाला पटना ‘ से शुरू कर मुंबई , ‘ अशोक पुरंग के एक्टिंग क्लास में पहुंचे। वैसे तो आलोक कुमार एक सिनेमा के ही छात्र रहे हैं पर उनकी दूसरी उपन्यास ‘ वर्ल्ड वार ‘ के समय उन्होंने मीडिया से कहा था कि अभिनय के साथ – साथ लेखनी करने से मेरे अंदर के भावनाओं की महसूस करने का मौका मिलता है, अपने अंदर हमेशा कुछ न कुछ नया ढूंढने का मौका मिलता है।

बेटी की भूमिका में नज़र आएंगी ‘ अमृता पाल ‘ यह भी एक अनुभवी अभिनेत्री हैं और यह भी थिएटर बैकग्राउंड से ही आती हैं।

फ़िल्म के निर्माता और निर्देशक का कहना है कि फ़िल्म की कहानी काफी सेंसिटिव है और इसने एक ज़बरदस्त संदेश छिपा हुआ है। यह कहानी सभी वर्ग के लोगों के लिए है और खास करके किसी भी परिवार के लिए।

Facebook Comments