1दिवाली तक होगी जियो फोन की डिलीवरी

नई दिल्ली। रिलायंस ने कहा है कि उसके सभी कस्टमर्स को कम कीमत वाला 4जी फोन दिवाली तक मिल जाएगा। टि्वटर पर एक यूजर के सवाल का जवाब देते हुए रिलायंस जियो के कस्टमर केयर एकाउंट पर यह जानकारी दी गई है। कस्टमर केयर एक्जिक्यूटिव ने कहा कि रिलांयस जियो के 4जी फीचर फोन की डिलीवरी चरणबद्ध तरीके से शुरू हो चुकी है।

15 दिनों में 60 लाख से अधिक फोन की डिलीवरी होगी

जिन लोगों ने प्री-बुकिंग की है, उन्हें दिवाली के पहले तक फोन मिल जाएगा। इसका मतलब है कि 19 अक्टूबर से पहले सभी जियो फोन की बुकिंग करने वाले ग्राहकों को ये फोन मिल जाएगा। कंपनी का दावा है कि 15 दिनों में 60 लाख से अधिक फोन की डिलीवरी करेगी।

रिलायंस ने 24 सितंबर से फोन की डिलीवरी करना शुरू किया था और माना जा रहा था कि वह अगले 15 दिनों में सारे प्री-बुकिंग वाले फोन की डिलीवरी कर देगी। रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा कि जियो फोन शहरी और ग्रामीण भारत के बीच डिजिटल पुल का काम करेगा।

प्री-बुकिंग 24 अगस्त से 500 रुपए के डिपॉजिट के साथ शुरू की गई थी और इसकी डिलीवरी 24 सितंबर से की जाने लगी थी। मगर, कई ग्राहकों की शिकायत है कि प्री-बुकिंग कराने के बाद भी अभी तक उन्हें फोन नहीं मिला है। इसके जवाब में जियो की ओर से ट्विटर पर यह जानकारी दी गई है। कंपनी का लक्ष्य 50 लाख फोन हर सप्ताह बेचने का है।

ऐसे पता करें अपने फोन का स्टेटस

कंपनी का कहना है कि ग्राहकों को असुविधा से बचाने के लिए चरणबद्ध तरीके से जियो फोन की डिलीवरी शुरू की गई है। ट्विटर में आगे कहा गया है कि कंपनी एसएमएस के जरिए से स्टोर एड्रेस और पिकअप की तारीख की जानकारी दे देगी। वहीं, जल्द ही जियो फोन की डिलीवरी से संबंधित जानकारी के लिए 1800 890 8900 नंबर पर कॉल कर सकते हैं।

बुकिंग स्टेटस या डिलिवरी तारीख जानने के लिए आप उस नंबर से कॉल करें, जिस पर बुकिंग की पुष्टि हुई है। इसके बाद आईवीआर के निर्देशों का पालन करें।

ये भी पढ़े : दिवाली से पहले सोने में तेज गिरावट, चांदी भी हुई सस्ती

Facebook Comments
Back