अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में विक्की जिम में पसीना बहाते दिख रहे हैं। तस्वीर में विक्की कौशल के दमदार बाइस्पस देखने को मिल रहे हैं तो वहीं चेहरे के हाव भाव से दिख रहा है कि वो इसके लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक विक्की फिल्म इम्मॉर्टल अश्वत्थामा के लिए मेहनत कर रहे हैं।

जॉब नहीं करना चाहते थे
विक्की कौशल आज हिंदी फिल्मों का बड़ा नाम बन चुके हैं लेकिन एक वक्त ऐसा था जब उनके पिता चाहते थे कि वो इंजीनियरिंग की पढ़ाई खत्म कर नौकरी करें। वो मुंबई के राजीव गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से पढ़ाई कर रहे थे तभी एक बार एक आईटी कंपनी में इंडस्ट्रियल दौरे पर गए। वहां पहुंचकर विक्की को एहसास हुआ कि वो ऑफिस जॉब के लिए नहीं बने हैं। इंजीनियरिंग की नौकरी ठुकराने के बाद उन्होंने फिल्मों में करियर बनाने पर जोर दिया। इसके बाद उन्होंने किशोर नामित कपूर एकेडमी में एडमिशन लिया।

अनुराग कश्यप को किया असिस्ट
अभिनेता बनने से पहले विक्की कौशल ने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में काम किया। विक्की निर्देशक अनुराग कश्यप को अपना मेंटॉर मानते हैं। इसके साथ उन्होंने थियेटर करना शुरू किया। अनुराग कश्यप के प्रोडक्शन की फिल्म ‘लव शव ते चिकन खुराना’ और ‘बॉम्बे वेलवेट’ में विक्की कौशल छोटे से रोल में दिखे थे।

Facebook Comments