प्रशांत किशोर ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा- सिर्फ लॉकडाउन से नहीं जीत सकते कोरोना से

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने केन्द्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने रविवार को ट्वीट कर कहा कि स्पष्ट है कि सिर्फ़ लॉकडाउन से हम कोरोना से जीत नहीं सकते। प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि हम जैसे भी आकलन करें, पिछले 40 दिनों में स्थिति ख़राब ही हुई है। लेकिन हम सच्चाई स्वीकारने और अपनी रणनीति बदलने को तैयार नहीं हैं।

फिर सिद्ध हुआ कि नीतीश कुमार देश के सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री:  जदयू
जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने दावा किया कि वैश्विक आपदा की घड़ी में एक बार फिर सिद्ध हुआ कि नीतीश कुमार देश के सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री हैं। एक दूरदर्शी एवं यथार्थपरक राजनेता के रूप में उन्होंने कोरोना संकट को भांप लिया था। ऐसे फ़ैसले लिए जिससे संक्रमण के दायरे को अन्य राज्यों के मुक़ाबले नियंत्रित रखने में मदद मिल रही है। कहा कि नीतीश जी ने प्रवासियों को लाए जाने के लिए गाइडलाइन में बदलाव और फिर स्पेशल ट्रेन की मांग की। इन दोनों ही मांगों को पीएम द्वारा स्वीकृति के बाद एक राज्य से दूसरे राज्य तक पहुंचने के लिए व्यवस्थित प्रबंधन का मार्ग खुला।

प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने दावा किया है कि लॉकडाउन के कारण देश के विभिन्न हिस्सों में फंसे बिहारवासियों की घर वापसी के लिए बिहार भाजपा द्वारा की गयी पहल को लेकर आज ट्विटर पर थैंक्स भाजपा छाया रहा।  इस हैशटैग के जरिए लोगों ने हजारों ट्वीट कर के बिहार भाजपा के नेताओं को अपना धन्यवाद अर्पित किया।

Facebook Comments