TBN-tejasvi-yadav-wrote-a-poem-against-nitish-the-bihar-news

तेजस्वी के ट्वीट से आ सकता है बिहार में सियासी तूफान

पटना : राजद सुप्रीमो लालू यादव के छोटे बेटे और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव लगातार नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं. नीतीश की विकास समीक्षा यात्रा को घोटाला बचा चुके लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर नीतीश कुमार पर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में समीक्षा यात्रा के साथ गुजरात के चुनाव पर भी अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है. कुछ घंटों पहले अपने ट्वीट में तेजस्वी ने नीतीश कुमार के बारे में लिखा है कि जब प्रदेश का मुखिया ही असंवेदनशील और अनैतिकता का जनक हो, तो सीधे उनके अधीन गृह विभाग से आप क्या उम्मीद रख सकते है?

कई ट्वीट्स किये तेजस्वी ने

तेजस्वी यादव ने अगले ट्वीट में बिहार की शिक्षा व्यवस्था को लेकर नीतीश पर निशाना साधा है. तेजस्वी ने लिखआ है कि बिहार की शिक्षा व्यवस्था को देश में हँसी का पात्र एवं टॉपर को फेल और फेल को टॉपर बनाने वाले तंत्र के अविष्कारक नीतीश जी की झांसा यात्रा के दौरान अब स्कूलों को बंद करने का तुगलकी फरमान. स्कूली बसों को भीड़ ढोने का जबरन आदेश. शिक्षा व्यवस्था ध्वस्त.

वहीं दूसरी ओर गुजरात और हिमाचल प्रदेश में चुनाव को लेकर शुरू हुई चर्चा और बहस के बीच तेजस्वी यादव ने तंज कसा है. तेजस्वी ने एग्जिट पोल पर खुशी मनाने वालों को नसीहत देते हुए बिहार चुनाव परिणाम को भी याद करने की सलाह दी. तेजस्वी ने ट्वीट किया कि दो बातें होंगी – पहला एग्जिट पोल का नतीजा बिहार की तरह होगा. दूसरा इवीएम का पर्वताकार जिन्न अपने पक्ष में करने के लिए माहौल बनाया और बनवाया जा रहा है.

तेजस्वी यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे ट्वीट किया कि बिहार चुनाव में एक सबसे सटीक माने जाने वाले एग्जिट पोल ने भारतीय जनता पार्टी की 155 सीट की भविष्यवाणी की थी और आयीं 53! हमारी 55 की भविष्यवाणी थी और आयीं 178. उल्लेखनीय है कि गुजरात चुनाव में राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद और उनके पुत्र तेजस्वी को भले ही चुनाव प्रचार के लिए नहीं बुलाया गया हो लेकिन ट्विटर पर ये दोनों नेता गुजरात को लेकर बीजेपी पर लगातार निशाना साधते रहे हैं.

ये भी पढ़े: संसद का शीतकालीन सत्र: श्रद्धांजलि और हंगामे के बाद राज्यसभा और लोकसभा स्थगित, अब 18 नवंबर को शुरू होगा सदन

Facebook Comments