शहर के मेन रोड एसबीआई बाजार शाखा के सामने श्रीरामनगर गली में बुधवार की देर शाम स्वर्ण व्यवसायी सच्चिदानंद प्रसाद (62) की गला दबा कर हत्या कर दी गयी। उनके पैर और हाथ बांधे हुए थे। वहीं मुंह पर सेलो टेप चिपकाई गई थी। तीन मंजिल के ग्राउंड फ्लोर पर व्यवसायी अपने संबंधी के साथ रहते थे। उनका संबंधी उनकी दुकान में कारीगर का काम करता है।

आज ही अपने बिजनेस को ऑनलाइन लाएं। अपनी खुद की वेबसाइट बनवाएं। कॉल करें +91-7677791010

घटना के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। घटनास्थल पर एसपी नवीन चंद्र झा ने पहुंच कर मामले की जांच की। वहीं नगर व छतौनी पुलिस भी पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है। एसपी ने उनके साथ रहे किशोर से आधे घंटे तक पूछताछ की। एसपी ने बताया कि पूरे घर को सील कर दिया गया है। एफएसएल की टीम बुलायी जाएगी।

टीम हत्या की घटना की जांच करेगी। जो भी दोषी होंगे उनपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इधर, व्यवसायी के पुत्र सूरज कुमार सर्राफ का कहना है कि वे तीन भाई हैं। एक भाई की पहले ही मौत हो गयी है। वहीं दो भाई शहर के सोनारपट्टी में आभूषण का कारोबार करते हैं। वे दोनों अलग-अलग मकान बनाकर रहते हैं। जबकि पिता यहां रहते हैं।

बेटे के अनुसार पिता के साथ घर पर रह रहे रिश्तेदार और कारीगर रौशन कुमार दुकान पर दौड़ते हुए आया और बताया कि अपराधी घर में घुस गये हैं। इसके बाद वे और उनका भाई दीपक सर्राफ दुकान से डेरा पर आया। यहां आया तो देखा कि पिता के पैर और हाथ बंधे हुए थे। वहीं मुंह पर टेप सटा हुआ था। घर का सामान भी बिखरा हुआ है। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी।

Facebook Comments