jds-mlas-son-dead-body-recovered-from-railway-track

जदयू विधायक के बेटे का शव रेल ट्रैक से बरामद, DGP को दिया जांच के आदेश

पटना : पूर्णिया के रुपौली की जदयू विधायक बीमा भारती के बेटे दीपक का शव एनएमसीएच के सामने रेलवे ट्रैक से शुक्रवार की सुबह बरामद किया गया है। घटना की जानकारी मिलने पर रेल पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया है। सूचना मिलने पर रेल एसपी और एडीजी रेल आलोक कुमार भी मौके पर पहुंच गये हैं।

बीमा भारती को नीतीश ने दी सांत्वना

घटना की जानकारी मिलने पर मुुख्यमंत्री नीतीश कुमार पार्टी विधायक बीमा भारती से मिलने के लिए विधायक के आवास पर पहुंचे और मुश्किल घड़ी में उन्हें ढांढ़स बंधाया। उन्होंने विधायक को उनके पुत्र दीपक की असामयिक मौत पर दुख जताते हुए सांत्वना दी। साथ ही मुख्यमंत्री ने डीजीपी को घटना की जांच के आदेश दिये है।

जानकारी के मुताबिक, पूर्णिया के रुपौली की जदयू विधायक बीमा भारती के बेटे का शव एनएमसीएच के सामने रेलवे ट्रैक से शुक्रवार की सुबह बरामद किया गया है। बेटे का शव मिलने के बाद विधायक बीमा भारती का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव को कब्जे में ले लिया है। साथ ही रेल एसपी और एडीजी भी मौके पर पहुंच चुके हैं।

jds-mlas-son-dead-body-recovered-from-railway-track-the bihar newsमौके पर पहुंचे रेल एसपी का कहना है कि विधायक के बेटे की हत्या की गयी है या मृतक ने आत्महत्या की ही, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा। मामले की जांच की जा रही है। मौके पर पटना के एसएसपी मनु महाराज भी पहुंच चुके हैं। घटना की जांच के लिए डॉग स्क्वॉयड और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गयी है. वहीं, परिजनों ने हत्या किये जाने की आशंका जतायी है। विधायक के बेटे की मौत से राजनीतिक गलियारे में सनसनी फैल गयी है।

Facebook Comments