राजद कार्यालय में शनिवार को हाईप्रोफाइल ड्रामे का नजारा दिखा। दिल्ली से पटना पहुंचते ही तेजप्रताप यादव राजद कार्यालय में आ धमके और पिता लालू प्रसाद के चेंबर में बैठकर प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को आने का बुलावा भेजा। इससे गुस्साकर जगदानंद सिंह तमतमाते हुए कार्यालय से बाहर निकल गए।

तेजप्रताप के राजद कार्यालय पहुंचने की खबर दिल्ली में बैठे लालू प्रसाद तक पहुंची और उन्होंने स्थिति को बिगड़ने से बचाने के लिए विधान पार्षद सुनील सिंह को तेजप्रताप के पास भेजा। सुनील सिंह ने बंद कमरे में तेजप्रताप से बात की और मनाकर लालू के चेंबर से अलग दूसरे कक्ष में बैठाया।

जगदानंद सिंह के राजद कार्यालय से बाहर निकलते ही सुनील सिंह तेजप्रताप के साथ बाहर चले गए। जाते-जाते तेजप्रताप यादव यह कहने से भी नहीं चूके कि वे पहले भी कार्यालय आते रहे हैं और आगे भी आते रहेंगे।

जगदानंद मीडिया पर भी बिफरे

राजद के प्रदेश प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी के माध्यम से तेजप्रताप का संदेश मिलते ही जगदानंद सिंह तुरंत अपने ऑफिस से बाहर निकल गए। इसी बीच वहां पहुंची मीडिया पर भी जगदानंद सिंह बिफर पड़े। कुछ पूछने पर उन्होंने कहा कि ऐसे करोगे तो आगे से एंट्री बंद करा दूंगा। जगदानंद सिंह के गुस्से के बारे में पूछने पर सुनील सिंह ने कहा कि जगदानंद सिंह हमेशा गंभीर रहते हैं।

आकाश के जाने से फर्क नहीं

तेजप्रताप ने राजद कार्यालय परिसर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि आकाश यादव के लोजपा (पारस गुट) में शामिल होने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। इससे केवल मीडिया को लॉस हुआ है। कहा कि देश में लोकतंत्र है और लोकतंत्र में अपनी बात कहने का सबको अधिकार है। वैसे अपने करीबी समझे जाने वाले आकाश यादव का पार्टी छोड़ना तेजप्रताप के लिए सियासी झटका माना जा रहा है। आकाश के छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष पद से हटने के कारण तेजप्रताप और जगदानंद सिंह के बीच जुबानी जंग हुई थी।

दिल्ली में लालू से मिलकर आए हैं तेजप्रताप 

दिल्ली- वृंदावन से लौटने के बाद तेजप्रताप के तेवर के बारे में चर्चा है कि उन्होंने दिल्ली में अपने पिता लालू प्रसाद से मिलकर भी अपनी बात रखी है और लालू ने उन्हें सबकुछ ठीक करने का भी भरोसा दिया है। दिल्ली में तेजप्रताप के मेजबान बने चैतन्य पालित को लेकर भी सियासी हलके में कयासों का बाजार गर्म है। चैतन्य पालित ने तेजप्रताप के साथ जाकर लालू प्रसाद से मुलाकात की। चैतन्य बिहार में प्रोफेशनल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रहे हैं।

कपिल शर्मा शो में जाने को तैयार हैं तेजप्रताप

तेजप्रताप ने बताया कि उन्हें कपिल शर्मा शो में भाग लेने का न्योता मिला है। वे फ्लाइट के टिकट का इंतजार कर रहे हैं। फ्लाइट का टिकट मिलने पर वे शो में भाग लेने जरूर जाएंगे।

Facebook Comments