नवादा शहर के एक स्कूल की 11वीं कक्षा की छात्रा को एक लड़की ने अपने दास्तों के साथ मिलकर सरेआम बुरी तरह पिटाई कर दी। घटना शहर के नवीन नगर इलाके में 29 अगस्त को घटी बतायी जाती है। मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में लड़की अपने दोस्तों के साथ मिलकर छात्रा की बेरहमी से बाल खींचकर पिटाई करती नजर आ रही है। जानकारी के मुताबिक मामला प्यार-मोहब्बत से जुड़ा हुआ बताया जाता है। लड़की का आरोप है कि उस छात्रा ने उसकी ब्वाय फ्रेंड के साथ तस्वीर उसके भाई को भेज दी थी। इसके बाद लड़की आक्रोशित हो गयी और अपने दोस्तों के साथ घटना को अंजाम दिया।

लड़की शहर के एक स्कूल में 11वीं की छात्रा है। उसने स्कूल के प्रिंसिपल को लिखित आवेदन देकर मामले की शिकायत की है। छात्रा के मुताबिक वह एक गरीब परिवार की है और उसने इस प्रकार की कोई भी हरकत नहीं की है। जबकि अन्य लड़कियां रसूखदार परिवार से हैं। प्रिसिंपल को आवेदन देकर छात्रा ने मामले की जांच कर कार्रवाई की गुहार की है।

छात्रा ने आवेदन में लिखा है उस लड़की ने उसका जीना हराम कर रखा है। मामला उसके घर में उसकी मां तक पहुंच गया है। वीडियो वायरल कर देने के बाद उसका घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। उसने लिखा है कि ऐसा उसके जीवन में पहली बार हुआ है। ऐसा लगता है कि आत्महत्या कर लूं। इस मामले में नगर थानाध्यक्ष नरोत्तम ने बताया कि मामला लड़कियों के आपस का है और पहले का है।

Facebook Comments