भागलपुर में कहलगांव की रहने वाली महिला ने बबरगंज थाना क्षेत्र के कमलनगर के रहने वाले वायुसेना अधिकारी सुमन कुमार के खिलाफ बबरगंज थाना में केस दर्ज कराया है। महिला ने बताया है कि सुमन कुमार वर्तमान में पूर्णिया में वायुसेना स्थल में पदस्थापित है। महिला ने विंग कमांडर पर शादी करने के बाद धोखा देने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि शादी के बाद जब दो बच्चे हो गये तो एक बेटे को लेकर सुमन भाग गया। जब वह उसके पास पहुंची तो सुमन ने उसे सरोगेट मदर कह दिया। महिला ने उसपर 2015 से यौन शोषण का आरोप लगाया है। केस दर्ज करने के बाद बबरगंज पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आज ही अपने बिजनेस को ऑनलाइन लाएं। अपनी खुद की वेबसाइट बनवाएं। कॉल करें +91-7677791010

महिला का आरोप है कि विंग कमांडर सुमन ने उससे पहले से शादीशुदा होने की बात छिपाई। उसने पुलिस को बताया है कि दो जून 2015 को कुप्पा घाट में सुमन से उसकी शादी हुई। इसके बाद वह कमलनगर में सुमन के साथ रहने लगी। उसने बताया कि छुट्टियों में वह आकर साथ रहता था। 22 अगस्त 2017 को उसके पुत्र मेघांष का जन्म हुआ। नौ नवंबर 2020 को एक और पुत्र अनिमेश का। महिला का कहना है कि बच्चे होने के बाद उसके पति का बर्ताव बदलने लगा और वह शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगा। महिला ने बताया है कि 18 जुलाई को उसके पति पूर्णिया से बबरगंज स्थित कमलनगर कॉलोनी आये और बड़े बेटे मेघांष को बिना बताये अपने साथ लेकर चले गये।

एलआईसी के नाम पर कागज पर दस्तखत कराया था

महिला का कहना है कि जब उसके बड़े बेटे को सुमन लेकर पूर्णिया चला गया तो उसे कॉल कर पूछा गया तो उसने कहा कि वह बेटे को लेकर नहीं आया है। उसके बाद वह अपने छोटे बेटे अनिमेश को लेकर पूर्णिया चली गयी। वहां पर वह ऑफिसर मेस में रहने लगी। उसने बताया है कि सुरक्षा अधिकारी से उसे पता चला कि उसका बड़ा बेटा मेघांष वहीं पर है। जब उसने अपने बच्चे को वापस करने की मांग की तो उसे कह दिया गया कि वह एक सरोगेट मदर है और उसे बच्चा वापस नहीं मिल सकता। महिला ने कहा है कि उसने सरोगेसी से संबंधित किसी कागज पर दस्तखत नहीं किया था। उसके पति ने बच्चों के एलआईसी कराने की बात कह उससे दस्तावेज पर हस्ताक्षर जरूर करा लिया था। उसने बताया है कि पिछले साल 28 मार्च को भी उसका पति मेघांष को लेकर चले गये थे। उसने दो जून 2015 से यौन शोषण का आरोप सुमन पर लगाया है।

Facebook Comments