भागलपुर पुलिस लाइन में महिला सिपाहियों के बीच बैरक में झाड़ू लगाने को लेकर शुरू हुआ विवाद धक्का-मुक्का में तब्दील हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि मौके पर महिला पुलिस पदाधिकारी और एसोसिएशन के पदाधिकारी को भेजा गया, जिसके हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ। दोनों पक्षों को अपने-अपने कमरे में भेजा गया।

मिली जानकारी के अनुसार घटना शनिवार सुबह की है, जब महिला बैरक के एक ही कमरे में रह रही महिला सिपाहियों के कमरे में झाड़ू लगाने को लेकर अचानक विवाद शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि महिला सिपाहियों ने बैरक के भीतर ही एक दूसरे का बाल और चेहरा नोंचना शुरू कर दिया। धक्का-मुक्की तक की नौबत आने के बाद मामला पुलिस लाइन में तेजी से फैल गया। दिनभर पुलिसकर्मी इस घटना की चर्चा करते रहे। घटना के वक्त एक महिला सिपाही ने एसोसिएशन के अधिकारी को फोन करके इसकी सूचना दी।

वहीं मेजर सार्जेंट ने बताया कि महिला सिपाहियों के बीच इस तरह की कोई घटना संज्ञान में नहीं आयी है। अगर शिकायत आती है तो कार्रवाई होगी। इधर, भागलपुर पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष सोमेश कुमार ने भी घटना से साफ इंकार किया।

महिला सिपोहियों के एक बैरक वाले कमरें में झाड़ू दे रहीं थी। तय हुआ था सफाई बारी-बारी से सभी करेगी। शनिवार को एक महिला सिपाही ने अपनी रूममेट को सफाई व्यवस्था देखने कहा। कमरे में लेटी अन्य महिला सिपाहियों ने उसकी बात पर नोकझोंक करने लगी। इस मामले में दोनों तरफ से छह की संख्या में महिला सिपाही हाथापाई करने लगी।

Facebook Comments