badhayi ho collects 45 crores and namaste england bags only 6 crores | The Bihar News

4 दिन में बधाई हो ने कमाए 45 करोड़, 55 करोड़ में बनी नमस्ते इंग्लैंड का कलेक्शन सिर्फ 6 करोड़

दशहरा दर्शकों के लिए खुशी लेकर आया। आयुष्मान खुराना की बधाई हो ने दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों का दिल जीत लिया। 18 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म ने 45 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। फिल्म ने पहले दिन 7.29 करोड़ शुक्रवार को 11.67 करोड़ और शनिवार को 13.50 रुपए कमाए। इस फिल्म का टोटल कलेक्शन 45 करोड़ रुपए रहा।

मध्य प्रदेश में रिलीज नहीं हुई फिल्म: ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश कहते हैं कि फिल्म का कलेक्शन शानदार है। यह इससे ज्यादा पैसा कमाती अगर अगर मध्यप्रदेश में सिनेमा हॉल में स्ट्राइक नहीं होती। तरण कहते हैं कि फिल्म तो हिट हो चुकी है लेकिन, इस हफ्ते पता चल जाएगा कि फिल्म कितनी बड़ी हिट साबित होती है।

माउथ पब्लिसिटी से हुआ फायदा: ट्रेड एनालिस्ट नरेन्द्र गुप्ता कहते हैं कि इस फिल्म की सक्सेस का कारण इसका शानदार ट्रेलर था। जिसने दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ा दी। फिल्म की कहानी अच्छी है और कलाकारों को काम भी बेहतरीन है। माउथ पब्लिसिटी ने फिल्म को काफी फायदा पहुंचाया है।

फ्लॉप हुई नमस्ते इंग्लैंड:  अर्जुन कपूर की नमस्ते इंग्लैंड फ्लॉप साबित हुई। नरेन्द्र गुप्ता के अनुसार, फिल्म में कुछ भी अच्छा नहीं था। ना तो फिल्म की स्टोरी अच्छी है ना ही परफॉर्मेंस। फिल्म का बजट 55 करोड़ का था लेकिन, यह चार दिनों में 6 करोड़ ही कमा सकी।

Facebook Comments