बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और सैफ अली खान पहली बार एक साथ किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं। इन दोनों की अपकमिंग फिल्म ‘ भूत पुलिस’ अगले महीने 17 सितम्बर को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है। ट्रेलर रिलीज से पहले अर्जुन कपूर ने सैफ अली खान की तारीफ करते हुए खुद को उनका बड़ा फैन बताया है। इसके अवाला उन्होंने ये खुलासा किया इस फिल्म से पहले वह सैफ के साथ एक और अन्य फिल्म में उनके साथ काम कर चुके हैं।

सैफ के फैन हैं अर्जुन कपूर

एक न्यूज वेबसाइट के इंटरव्यू में अर्जुन ने कहा कि मैं उनके (सैफ अली खान ) साथ काम करने के लिए उत्साहित था क्योंकि मैं बहुत बड़ा फैन हूं। अर्जुन आगे कहते हैं निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कल हो ना हो’ के सेट पर मैं असिस्टेंट डायरेक्टर था। बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख खान, सैफ अली खान और प्रीति जिंटा लीड रोल में थे।

आज ही अपने बिजनेस को ऑनलाइन लाएं। अपनी खुद की वेबसाइट बनवाएं। कॉल करें +91-7677791010

कोविड से उबरना अर्जुन के लिए था कठिन

अर्जुन आगे कहते हैं कि ‘भूत पुलिस’ एक एक्शन-एडवेंचर है। इसकी ज्यादातर शूटिंग धर्मशाला, डलहौजी और जैसलमेर में हुई थी। यह फिल्म कोविड महामारी के दौरान शूट किया गया है। ऐसे में फिल्म शुरू होने से पहले ही मैं  कोविड पॉजिटिव हो गया। उस टाइम सैफ मेरे साथ काम को लेकर थोड़े नर्वस थे लेकिन डायरेक्टर रमेश तौरानी और टीम के सपोर्ट से फिल्म की शूटिंग फाइनल हुई। अपनी कोविड जर्नी बताते हुए अर्जुन ने आगे कहा कि कोविड से उबरना मेरे लिए वास्तव में कठिन था। मैं पुश-अप्स भी नहीं कर सका और मेरे स्टैमिना को फिर से बनाने में समय लगा।

जानिए कैसी फिल्म है ‘भूत पुलिस ‘

‘भूत पुलिस ‘ हॉरर कॉमेडी फ़िल्म है, जिसका निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है, जबकि इसका निर्माण रमेश तौरानी और आकाश पुरी ने किया है। अर्जुन-सैफ के अलावा  इस फिल्म में इन दोनों के अलावा यामी गौतम, जैकलीन फर्नांडिस और जावेद जाफरी लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी भूतों को पकड़ने वाले भाइयों विभूति और चिरौंजी के इर्द-गिर्द घूमती है। यह किरदार सैफ और अर्जुन कपूर निभा रहे हैं।  यामी गौतम के किरदार का नाम माया और जैकलीन फर्नांडीस के किरदार का नाम कनिका है।

Facebook Comments