नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के समीप तीन दिन पूर्व हुई गैंगरेप की घटना के एक आरोपी टेम्पो चालक को पुलिस ने सोमवार को कोटवा से गिरफ्तार कर लिया। कोटवा पुलिस ने आरोपी को दिल्ली से आयी पुलिस टीम को सौंप दिया। आरोपी घटना के बाद भागकर गांव आ गया था। दिल्ली से बस से आकर वह कोटवा स्थित अपने गांव पोखरा में छिपा था। ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने उसे घर पर ही दबोच लिया।

बताया जाता है कि तीन दिन पहले नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास एक लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था। आरोपी दिल्ली में ऑटो ड्राइवर है। वहां स्टेशन पर उसे एक प्रेमी युगल मिल गए। प्रेमी युगल ने इससे सहायता मांगी। आरोपी अपने ऑटो से उन्हें अपने कमरे पर ले गया, जहां ऑटो ड्राइवर व कथित प्रेमी ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। बाद में लड़की को स्टेशन के करीब लाकर छोड़ दिया।

मामले में नई दिल्ली रेलवे स्टेशन थाने में एफआईआर दर्ज की गयी थी, जिसमें लड़की के प्रेमी को पकड़ा जा चुका है। वहीं दिल्ली से भागकर गांव पहुंचे आरोपी उमालाल उर्फ रवि उर्फ हिटलर को सदर एसडीपीओ के निर्देश पर पुलिस ने गिरफ्तार कर दिल्ली की टीम को सौंप दिया है। दिल्ली से आयी पुलिस टीम का नेतृत्व हेड कॉन्स्टेबल चंद्रभान कर रहे थे। वहीं उनके साथ हेड कॉन्स्टेबल धर्मेंद्र एवं कॉन्स्टेबल बाबूलाल भी थे। कोटवा थानाध्यक्ष नितिन कुमार ने बताया कि आरोपी को दिल्ली पुलिस को सौंप दिया गया है।

 

Facebook Comments