देवरिया के गौरीबाजार के विरवां गांव में गुरुवार को दर्दनाक हादसा हुआ। यहां ननिहाल आई एक महिला मोबाइल पर वीडियो कॉल में इतनी व्यस्त हो गई कि उसे डेढ़ साल की अपनी मासूम बेटी का खयाल ही नहीं रहा। खेलते हुए बच्ची पानी से भरे खेत में पहुंच गई। मां को जब खयाल आया तो बेटी की लाश हाथ आई। पानी में डूबकर उसकी मौत हो गई।

जिले के महुआडीह थाना क्षेत्र के समोगर बड़की बोलियां पूजा चौरसिया पत्नी लक्ष्मण चौरसिया बुधवार को अपने ननिहाल गौरीबाजार थाना क्षेत्र के विरवां आई हुई थी। उसके साथ में मासूम पुत्री रिया (18 महीने) भी आई थी। गुरुवार सुबह विदेश कमाने गए पति का फोन आने पर पूजा बात करने लगी। वीडियो कॉल पर बात करते-करते वह घर के अंदर चली गई।

कुछ देर बाद बाहर निकली तो दरवाजे पर खेल रही मासूम बेटी गायब मिली। इधर-उधर खोजने पर नहीं मिली तो रिश्तेदारों के साथ थाने पहुंचकर गुमशुदगी की तहरीर दी। शाम को ग्रामीणों के साथ पुलिस ने खोजबीन शुरू की तो घर से कुछ दूरी पर बारिश के पानी से भरे खेत में मासूम का शव उतराता मिला। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद से घर में कोहराम मच गया है।

पिता ने नहीं देखा था मासूम बेटी का चेहरा

पूजा की मौसी बिंदा का बुधवार सुबह निधन हो गया था। इससे उसकी नानी गमजदा थी। परिवार के लोगों को ढांढ़स बंधाने पूजा ननिहाल आई हुई थी। तीन साल पहले शादी हुई थी और रिया उसकी इकलौती पुत्री थी। पति लक्ष्मण विदेश में हैं। उसने अभी अपनी मासूम बेटी का चेहरा भी नहीं देखा था।

Facebook Comments