tbn-patna-ward-wiz-launch-new-security-app-for-smartphones-bihar-hindi-news-the-bihar-news

वार्ड विज़ का स्मार्टफोन्स के लिए नया सिक्योरिटी एप्प पटना (बिहार) में लॉंच

डिजिटल तकनीक लोगों को पहले से कहीं अधिक हासिल करने में सक्षम बनाती है; स्मार्टफोन और कंप्यूटर सिस्टम आज की ज्ञान अर्थव्यवस्था में अपनी क्षमताओं में से अधिकांश को सशक्त बनाने के लिए सशक्त हैं। लेकिन कई उभरते सॉफ्टवेयर खतरों के कारण स्मार्टफोन और कंप्यूटर सिस्टम की शक्ति से समझौता किया गया है। इनमें से डेटा चोरी प्रमुख खतरों में से एक है।

दिन या रात के किसी भी समय, औसत कंपनी या संगठन में बड़ी मात्रा में डेटा संग्रहीत, पुनर्प्राप्त और स्थानांतरित किया जा रहा है। एक जिम्मेदार उपयोगकर्ता के रूप में, आपको पता होना चाहिए कि अपने डेटा को कैसे सुरक्षित रखें और मोबाइल उपकरणों से डेटा चोरी को कैसे रोकें।

वार्ड विज़ आपके डेटा के मूल्य की परवाह करता है और इस प्रकार उन्होंने अपने उत्पादों की श्रृंखला लाई है जो उपयोगकर्ता डेटा को सुरक्षित करती है!

उपयोगकर्ता डेटा में हेरफेर करना अब बहुत आम है। सभी तीसरे पक्ष के आवेदन उन विवरणों तक पहुंच प्राप्त कर रहे हैं जिन्हें निजी रखना था! फेसबुक और व्हाट्सएप जैसी फर्मों ने सुरक्षा पर उपयोगकर्ता की उम्मीदों में असफल रहा है !
वार्ड विज़ अपने अपग्रेड किए गए प्लेटफ़ॉर्म और सॉफ़्टवेयर के साथ समाधान लाता है जो न केवल उपयोगकर्ता डेटा को सुरक्षित रखता है बल्कि आपको स्पैम और धोखाधड़ी गतिविधियों से भी सुरक्षित करता है

स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं के बारे में जागरूकता के लिए काम करना; वार्डविज़ ने 9 जुलाई 2018 को होटल चाणक्य, पटना में एक बैठक आयोजित की है; जहां सीओओ (ग्लोबल) और सीईओ (इंडिया) अभिजीत खोत ने लॉन्च का उद्घाटन किया और अपना व्यक्तिगत सुझाव कैसे दिया कि कोई अपना व्यक्तिगत डेटा सुरक्षित और सुरक्षित कैसे रख सके।

वार्ड विज़ की स्थापना वर्ष 2013 में जर्मनी में हुई थी

आरंभ करने के लिए, वार्डविज़ सिर्फ एंटीवायरस ब्रांड नहीं है। वार्डविज़ की स्थापना वर्ष 2013 में जर्मनी में हुई थी। यह जर्मनी में डिजिटल सुरक्षा समाधान क्षेत्र में एक स्थापित ब्रांड है, और अब अपने बाजार में लाया गया है, जो मोबाइल और कंप्यूटर सिस्टम के व्यक्तिगत और पेशेवर उपयोग के लिए एक सिस्टम-आवश्यक सुरक्षा पैकेज है। इसे उपकरण और सेवाओं के साथ पैक किया गया है जो सिस्टम प्रदर्शन को बढ़ाने के लिए वायरस सुरक्षा की सीमाओं से अधिक है। वार्डविज़ के जर्मनी में इसका वैश्विक प्रधान कार्यालय और भारत में पंजीकृत कार्यालय है। भारत का मुख्यालय पुणे में है। वार्डविज़ की लीडरशिप टीम में श्री हेराल्ड सुन्दर – सीईओ (ग्लोबल), श्री अभिजीत खोट – सीओओ (ग्लोबल), सीईओ (इंडिया), श्री उडो एंजेलियन – मुख्य वित्त अधिकारी, श्री दीपेश ठाकरे – कार्यकारी निदेशक और श्री अमोल जाधव – कार्यकारी निदेशक।

वार्डविज़ समझता है कि स्मार्टफोन स्वस्थ और अनधिकृत पहुंच से सुरक्षित रखने के लिए एंटीवायरस सॉफ़्टवेयर से कहीं अधिक लेता है। इसलिए, यह वही करता है – एंटी-चोरी, ट्रैकिंग और रिकवरी जैसी सुविधाओं की एक श्रृंखला पेश करता है और एंटी-वायरस के साथ भी बहुत कुछ। यह सुनिश्चित करता है कि आपकी डिजिटल जीवनशैली अनधिकृत पहुंच से सुरक्षित है। इस प्रकार, वार्डविज़ व्यक्तिगत डिजिटल सुरक्षा समाधान उर्फ ​​पीडीएसएस के रूप में एक शक्तिशाली सॉफ्टवेयर है।

For more information, kindly visit WardWiz website, www.wardwiz.com

Facebook Comments