1आर्केस्‍ट्रा में फायरिंग के दौरान युवक की मौत

विजयादशमी की रात आर्केस्‍टा के दौरान मधेपुरा में फायरिंग से एक की मौत हो गई। पूर्वी चंपारण में भी गोलीबारी के दौरान तीन लोग घायल हो गए।

पटना बिहार में दशहरा की रात जगह-जगह आर्केस्‍ट्रा का आयोजन किया गया। इस दौरान मधेपुरा व पूर्वी चंपारण में हुई फायरिंग में एक किशोर की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गए। उधर, वैशाली में आर्केस्‍ट्रा के दौरान मारपीट भी हो गई।

मधेपुरा में फायरिंग में गई किशोर की जान

जानकारी के अनुसार मधेपुरा के आलम नगर स्थित कपसिया गांव में दशहरा की रात आयोजित आर्केस्‍ट्रा में डांसर से गाना की फरमाइश को लेकर दो पक्ष भिड़ गए। इस दौरान एक पक्ष ने फायरिंग कर दी। गोली एक किशोर को जा लगी, जिससे उसकी मौत हो गई।

बताया जाता है कि घटना के दौरान पुलिस मौजूद थी, हालांकि रतवारा थाना पुलिस ने इससे इन्‍कार किया है। आकेस्‍ट्रा का संचालन भी बिना वैध लाइसेंस के किया जा रहा था।

ये भी पढ़े : बिग बॉस में पहुंची बिहार के एक चपरासी की बेटी

पूर्वी चंपारण में तीन घायल

पूर्वी चंपारण के मधुबन स्थित कजराहा गांव में आर्केस्‍ट्रा के दौरान पिस्टल से फायरिेग की जा रही थी। इस क्रम में पिस्‍टल का बैरल फट गया। घटना में तीन लोग घायल हो गए। कहा जा रहा है कि घायल लोग छिपकर कहीं अपना इलाज करा रहे हैं।

वैशाली में भिड़े दो गुट

उधर, वैशाली में अार्केस्‍ट्रा में दौरान दो गुटों में जमकर मारपीट हो गई। राज्‍य के अन्य भागों में भी कई जगह मारपीट की घटनाएं सामने आई हैं।

ये भी पढ़े : मुजफ्फरपुर: पूजा पंडाल पर गिरा बिजली का हाई टेंशन तार, बड़ा हादसा टला

Facebook Comments
Back