लालू के बेटे को थप्पड़ मारने वाले को दूंगा एक करोड़ रुपये इनाम

thebiharnews-in-tirupati-laddu-in-one-crore-for-slapping-lalu-yadav-son-tej-pratapबिहार में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता अनिल साहनी ने लालू प्रसाद के बेटे तेज प्रताप यादव को थप्पड़ मारने वाले को एक करोड़ रुपये देने का ऐलान किया है। पटना से भाजपा के मीडिया प्रभारी अनिल साहनी ने यह बयान तेज प्रताप के उस बयान के विरोध में दिया जिसमें उन्होंने सुशील कुमार मोदी को घर में घुसकर मारने की मारने की धमकी दी थी।

विवाद बढ़ने के बाद बीजेपी ने अपने आप को अनिल साहनी के बयान से अलग कर लिया है, उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई भी की जाएगी। अनिल ने कहा था कि जो भी तेज प्रताप यादव को थप्पड़ मारेगा मैं उसको एक करोड़ रुपए का इनाम दूंगा। उन्होंने हमारे माननीय डिप्टी सीएम को घर में घुसकर मारने की धमकी दी है। अनिल ने यह भी कहा था कि वह कार्यकर्ताओं के साथ लालू के घर के बाहर प्रदर्शन करेंगे।

क्या है मामला?

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने बीजेपी नेता और बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी को घर में घुसकर मारने की धमकी दी थी। तेज प्रताप ने कहा था, ”हमारी लड़ाई जारी रहेगी हम डरने वाले नहीं हैं, उनके घर में घुस के मारेंगे। अगर मैं उनके बेटे की शादी में गया तो उनकी पोल खोल दूंगा।”

ये भी पढ़े : लालू यादव के बड़े बेटे ने दी धमकी

Facebook Comments