हरिनमार थाना क्षेत्र के कारे मंडल टोला बहियार में सोमवार को दबंगों ने पूर्व सरपंच की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना का कारण फसल चराने का विवाद बताया जा रहा है। मृतक जर्मन पटेल (55) हरिणमार पंचायत के रहने वाले थे।

परिजनों के अनुसार जर्मन पटेल सोमवार को दिन में दो बजे कारे मंडल टोला बहियार में अपना खेत देखने गये थे। वहां पहुंचने पर देखा कि दर्जनों की संख्या में लोग उनके खेत में लगी फसल को मवेशी से चरा रहे थे। जब जर्मन खेत से मवेशी को निकालने लगे तो दबंग उनसे भिड़ गए। विवाद बढ़ गया और दबंगों ने जर्मन पटेल की लाठी-डंडे से पिटाई कर दी।

मारपीट में वे गंभीर रूप से जख्मी हो गये। जख्मी परिजनों ने उनको खगड़िया अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी मौत हो गयी। मृतक किसान हरिणमार पंचायत के पूर्व सरपंच अवधेश पटेल के बड़े भाई थे। मृतक के परिजनों ने शव को शाम में गांव लाया। समाचार लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी गयी थी। इधर जर्मन पटेल के मौत की खबर सुनते ही उनके परिजनों में कोहराम मच गया। हरिणमार पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। थानाध्यक्ष धरेंद्र कुमार ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

Facebook Comments