छपरा के बरदहिया गांव में अपनी प्रेमिका के दरवाजे पर उसके प्रेमी ने जहर खाकर जान दे दी। सूचना मिलने पर दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे मढ़ौरा के थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मढ़ौरा थाना क्षेत्र के बसहिया निवासी स्व तारकेश्वर शर्मा के 23 वर्षीय पुत्र पप्पु शर्मा का मढ़ौरा के बरदहिया एक युवती से प्रेम संबंध चल रहा था। रविवार को पप्पु शर्मा अचानक अपनी प्रेमिका के घर पर पहुंच गया और तत्काल शादी करने की जिद करने लगा। किन्तु लड़की के घरवाले इसके लिए बिल्कुल राजी नही थे।

प्रेमी की मौसी के घर आने जाने में हुआ प्यार

बरदहिया में ही पप्पु शर्मा की मौसी का घर है। अक्सर वहां आने-जाने के दौरान दोनों की भेंट मुलाकात होने लगी और दोनो एक दूसरे के करीब आ गये। रविवार की शाम पप्पु अपने  दो दोस्तों के साथ अचानक  प्रेमिका के दरवाजे पर बरदहिया पहुंच गया। उस समय घर के पुरुष सदस्य मौजूद नहीं थे। पप्पु शर्मा युवती से उसी समय शादी करवाने की जिद पर अड़ गया। लड़की की मां बीच में आ गयी
और शादी का विरोध करने लगी। मां ने पप्पु को बहुत समझाया कि इस तरह से शादी संभव नही है। किन्तु प्रेमी पप्पु तत्काल शादी करने के अपने फैसले पर अडिग रहा। इधर, लड़की की मां ने फोन करके अपने पुत्र अर्जुन कुमार को बुला लिया और पूरी बात बता दी। अर्जुन अपने दरवाजे पर खड़े पप्पु को वापस चले जाने के लिए दवाब बनाने लगा। इसी दौरान अचानक पप्पु अचेत होकर वहीं गिर गया और उसके मुंह से झाग निकलने लगा। पप्पु के साथ आये दोस्तों ने उसके मामा को फोन कर सूचना दे दी और पप्प को इलाज के लिए मढ़ौरा रेफरल अस्पताल लेकर पहुंच गए। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने पप्पु को छपरा रेफर कर दिया लेकिन छपरा सदर अस्पताल पहुंचने से पहले ही प्रेमी युवक पप्पु की मौत हो गयी।

घर बुलाकर हत्या का आरोप

इधर मृतक के परिजनों का आरोप है कि लड़की के घरवालों ने उनके पुत्र की जहर देकर हत्या कर दी है। मृतक के भाई ने बताया कि पिछले ढाई साल से दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। एक बिरादगी से होने की वजह से दोनो की शादी के लिए बात चल रही थी। लेकिन प्रेमिका के परिजनों ने साजिश करके उसे घर बुलाया और जहर देकर हत्या कर दी। मृतक के परिजनों ने पुलिस को दिए लिखित आवेदन में यह बात बताई है।

Facebook Comments