sanjeev-shrivastava-vs-govinda | The Bihar News

संजीव श्रीवास्तव उर्फ़ डब्बू अंकल के इन्टरनेट पर धूम मचाने वाले डांस विडियो को देख कर गोविंदा ने कही ये बात

सोशल मीडिया पर कब क्या ट्रेंड करने लगे कोई नहीं जानता। यहाँ रातों रात आम इंसान सुपरस्टार बन जाता है। बीते दिनों सोशल मीडिया से प्रिया प्रकाश को जो स्टारडम मिला ऐसा ही नया मामला सामने आया है पर इस बार किसी हसीना ने इंडिया का दिल नहीं लूटा। प्रिया प्रकाश वरियर की अपार सफलता के बाद मार्केट में डांसिंग अंकल यानी प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव ने दस्तक दी और फिलहाल पूरे सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा है. चर्चा में आने का कारण है उनका डांस, जो उन्होंने गोविंदा के गाने ‘आपके आ जाने से’ पर किया था. इन अंकल की बेसिक बायोग्रफी तो अब सबको ही पता है. मध्य प्रदेश के विदिशा जिले के रहने वाले हैं और पेशे से प्रोफेसर हैं. अपने कॉलेज में इलेक्ट्रॉनिक कम्यूनिकेशन डिपार्टमेंट के HoD हैं.

बीते दिनों इन्होने एक निजी समारोह में गोविंदा के गानों पर ऐसा डांस किया की पूरा देश इनके डांस मूव्स का दीवाना हो गया है। लोग इन्हें प्यार से डब्बू अंकल बुलाते है और इनका डांस इतना मशहूर हो रहा है की मीडिया वाले इनके इंटरव्यू लेने के लिए घर पहुंच रहे है।

उनका ये डांस विडियो ग्वालियर में हुए उनके साले की संगीत सेरेमनी में रिकॉर्ड किया गया था. अब तक कई सिलेब्रिटीज़ ने उनके इस डांस की तारीफ की है. लेकिन इस पर गोविंदा ने क्या कहा, ये जानने वाली बात है.

गोविंदा ने आज तक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा-

मैंने हाल ही में उनका विडियो देखा है. मैंने देखा कि कितने मन से नाच रहे हैं और ये मुझे बहुत अच्छा लगा. अपने भारी वजन के बावजूद वो इस डांस को एंजॉय कर रहे हैं, ये शानदार है. ये मेरी ही फिल्म ‘खुदगर्ज़’ का गाना है. इसे वैष्णो देवी में सिर्फ नौ घंटे में शूट किया गया था. उन्होंने जिस तरह से मेरे स्टेप्स कॉपी किए हैं, वो कमाल है. वो अपने डांस में बिलकुल मग्न हैं. आधा दर्जन से ज़्यादा ऐक्टर्स ने मेरे स्टेप्स कॉपी करने की कोशिश की है, लेकिन जैसा इन भाई साहब ने किया है वैसा कोई और नहीं कर पाया. वो बिल्कुल मजे में नाच रहे हैं. 

गोविंदा ने ये भी कहा-

डांस की कोई उम्र नहीं होती. ये बहुत बार कहा-सुना जाता रहा है. जो दिल में आए बिलकुल प्योर इमोशंस के साथ करना चाहिए, वो अद्भुत होता है. जब श्रीवास्तव जी नाच रहे थे, तब उन्हें थोड़ी पता था कि वो इतने मशहूर हो जाएंगे. वो बस मजे में डांस किए जा रहे थे. और जो चीज़ दिल से आती है उस पर आप प्राइस टैग नहीं लगा सकते.

Visit www.thebiharnews.in for more news.

Also You Can: ‘LIKE’ us on Facebook: https://www.facebook.com/thebiharnews.in

‘FOLLOW’ us on Twitter: https://twitter.com/thebiharnews_in

Facebook Comments