मौसा ने दोस्तों संग मिलकर लड़की से किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला

रिश्तों को तार-तार करने की वाली एक बड़ी वारदात अमरोहा जनपद के थाना नौगावां सादात क्षेत्र में सामने आई है। एक मौसा ने अपने तीन साथियों से मिलकर युवती से गैंगरेप किया और उसकी वीडियो भी बना डाली। आरोपी ने युवती को वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल किया और बाद में वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दी। युवती के पिता ने चारों आरोपियों को नामजद करते हुए पुलिस में शिकायत दी है।

शिकायत के मुताबिक, युवती का उसके मौसा मरगूब निवासी गांव बीलना ने दुष्कर्म किया। बाद में आरोपी ने अपने दोस्त रिजवान, महराज और इशरत के साथ मिलकर वीडियो बना ली थी। आरोपियों ने वीडियो के आधार पर युवती को ब्लैकमेल भी किया। युवती लोक-लाज के कारण घटना को परिजनों को नहीं बता पाई, लेकिन दो दिन पहले युवती को उसके साथ हुई वारदात की वीडियो वायरल कर दी गई।

बताया गया कि युवती ने अपने परिजनों को पूरी घटना बतलाई। युवती के पिता ने मामले में चारों के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुख्यारोपी मरगूब को पकड़ लिया और उससे पूछताछ की है। पुलिस ने बाकी तीनों को पकड़ने के लिये भी दबिश देने की बात कही है।

शादी होने पर वीडियो की वायरल

युवती ही हाल में ही शादी तय हुई है। इसे लेकर युवती पर आरोपियों ने दबाव बनाया, लेकिन युवती ने साहस दिखाते हुए आपबीती परिजनों को बता दी। घटना का पता लगते ही परिजन आग-बबूला हो गए और आरोपियों पर कार्रवाई कराने की बात कही। लेकिन आरोपियों ने युवती और परिजनों को डराने के इरादे से वीडियो वायरल कर दी।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी को पकड़ लिया है। आरोपी युवती का मौसा है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं। – जितेंद्र सिंह, सीओ सिटी अमरोहा

Facebook Comments