कोरोना काल के मसीहा कहलाए जाने वाले बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने शुक्रवार (30 जुलाई) को अपना 48वां जन्मदिन मनाया। सोनू सूद के जन्मदिन की धूम सिर्फ सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि ग्राउंड में भी देखने को मिली। जहां बड़ी तादात में फैन्स उन्हें बधाई देने पहुंचे।

फोटोज वीडियोज वायरल
सोशल मीडिया पर सोनू सूद के कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। ऐसे ही एक वीडियो में दिख रहा है कि एक फैन काफी अनोखे अंदाज में सोनू की तस्वीर बना रहा है। वहीं सोनू साथ में मौजूद हैं। इसके साथ ही पटाखे भी सोनू के जन्मदिन पर फोड़े गए।

फैन्स ने दी बधाई
सोनू सूद के जन्मदिन के खास मौके पर बड़ी संख्या में फैन्स उन्हें बधाई देने के लिए पहुंचे। वहीं सोनू ने भी फैन्स का दिल नहीं तोड़ा और न सिर्फ उनसे मिले, बल्कि उनके साथ फोटोज क्लिक करवाए, उनके प्यार भरे तोहफे लिए और जरूरतमंदों की मदद का भी वादा किया।

कोरोना के मसीहा
गौरतलब है कि बीते साल से ही सोनू सूद लोगों की मदद के लिए आगे आए थे और अभी भी लोगों की मदद कर रहे हैं। सोनू सूद ने कई लोगों की अलग अलग तरह से मदद की। किसी को मेडिकल सुविधा प्राप्त करवाई तो किसी की आर्थिक मदद पहुंचाई। सोनू सूद की दरियादिली के बाद से ही उन्हें कोरोना काल का मसीहा कहा जाता है।

Facebook Comments