(द बिहार न्यूज़/डेस्क):- कभी फेसबुक पर लाइव आकर लोगों की मदद करने और पुलिस को धमकी देने वाला यह बॉडी बिल्डर कुछ समय पहले बड़े बुरे दौर से गुजर रहा था। इस बॉडी बिल्डर का नाम बलवंत कटारिया उर्फ बॉबी कटारिया है। गुड़गांव में एक जगह है बसई, इसे गुरुग्राम का देहात इलाका माना जाता है। लेकिन ये इलाका बस कहने को देहात है यहां रईस लोग बसते हैं। इस गांव से एक बंदा अक्सर चर्चा में रहता है नाम है बॉबी कटारिया।

हाल के वीडियो में कही है समाज सेवा छोड़ देने की बात.. नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर देखे-

https://youtu.be/phyP-8RkKXE

30 साल का बॉडी बिल्डर है। सोशल मीडिया पर जितने फॉलोअर्स बॉबी कटारिया के हैं शायद बॉलीवुड के किसी सितारे को इतने फॉलोअर्स के लिए सालों पसीना बहाना पड़ता है। इस बॉडी बिल्डर का काम फेसबुक और यू-ट्यूब पर पुलिस को गाली देने और लोगों की तथाकथित मदद करना है। इतना ही नहीं इसका दावा है कि इसने कुछ किडनैपर्स से एक लड़की को छुड़ाया था और उसकी जान बचाई थी।

पुलिस की पोल खोलने का दावा

बता दें कि, इस साल 24 सितंबर को गुड़गांव पुलिस ने उसे धर लिया और उसे न्यायिक हिरासत में ले लिया। सोशल मीडिया पर इसके कई वीडियो हैं जिसमें ये पुलिस की पोल खोलने का दावा करता है। देखने पर लगता है कि सही काम करता है। मगर इन सब कामों में एक बात कॉमन है। अपनी हर तथाकथित समाजसेवा की वीडियो बनाता है। फेसबुक लाइव करता है। अपने नाम पर कई पेज बना रखे हैं। इससे भी खास बात ये कि खुद को लॉ ग्रेजुएट बताने वाला ये बंदा किसी कानून व्यवस्था में भरोसा नहीं जताता, दिखता बल्कि खूब गाली-गलौज करता है।

इतना ही नहीं पुलिस वालों को खुले में चैलेंज करता है कि बस में हो तो बिगाड़ लो क्या बिगाड़ोगे। एक वीडियो में तो रोता भी दिखेगा। फिलहाल, पुलिस को लताड़ने के चक्कर में इसे 9 दिन की रिमांड और 2 महीने की जेल में रखने के बाद बेल पर छोड़ दिया गया। छूटने के बाद ही अपने एक नये वीडियोउसने समाज सेवा छोड़ने की बात कही है।

जेल में जाने के बाद भी लगाया आरोप

बलवंत कटारिया उर्फ बॉबी कटारिया ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर बताया था कि उसे पुलिस ने अवैध हिरासत में रखा गया और इस दौरान बहुत ज्यादा टॉर्चर किया गया। बॉबी ने याचिका में बताया कि उसे लीगल एड के तहत वकील तक नहीं दिया गया था।

Facebook Comments