मोहनियां-रामगढ़ पथ पर एक तेज रफ्तार स्कोर्पियो की सड़क किनारे पेड़ से जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में एक ही परिवार के दंपती समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

सभी मृतक व जख्मी रामगढ़ थाना क्षेत्र के गोड़सरा गांव के बताए जाते हैं। मृतक दीपू पासवान (35), इनकी पत्नी सुगीता देवी (31) की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दीपू के बड़े भाई दीपक पासवान की पत्नी रुक्मिणी देवी (36) की मौत इलाज के लिए वाराणसी ले जाने के दौरान रास्ते में हो गयी। इस घटना में घायल प्यारे चौधरी के पुत्र सुदामा चौधरी (22) को चिंताजनक हालत में बेहतर इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

अनुमंडलीय अस्पताल के अधीक्षक डॉ. एके दास ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। अन्य दो लोगों की हालत गंभीर होने के कारण रेफर किया गया था। लेकिन, जख्मी रुक्मिणी देवी की मौत वाराणसी ले जाने के दौरान हो गयी।

बताया जाता है कि गोड़सरा गांव के चार लोग मोहनियां से कोरोना वैक्सीन लेकर वापस अपने गांव लौट रहे थे। इसी दौरान अनियंत्रित स्कोर्पियो सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। वाहन मृतक दीपू चला रहा था। इसके बाद ग्रामीणों ने उन्हें अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल पहुंचे गोड़सरा गांव के लोगों ने बताया कि नथुनी पासवान व रिटायर शिक्षिका शारदा देवी के पुत्र दीपू, दीपू की पत्नी व दीपू की भाभी कोरोना की वैक्सीन लगवाने के लिए पहले रामगढ़ प्रखंड कार्यालय परिसर गए। वहां उमड़ी भीड़ देखकर दीपू ने मोहनियां जाकर वैक्सीन लेने का फैसला लिया। मोहनियां के डड़वां में ही दीपू की ससुराल है। वैक्सीन लेकर लौटने के दौरान यह हादसा हो गया।

Facebook Comments