केंद्रीय मंत्री पद से भी इस्तीफा दे सकते हैं उपेंद्र कुशवाहा

केंद्रीय मंत्री एवं रालोसपा (RLSP) प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के एनडीए से अलग होने को लेकर अंतिम रूप से निर्णय लिये जाने पर अब भी सस्पेंस बना हुआ है। उपेंद्र कुशवाहा के आज मोतिहारी में इस मुद्दे पर अपने पत्ते खोलने के कयास लगाये जा रहे थे। हालांकि, मोतिहारी में आयोजित खुले अधिवेशन में भी कुशवाहा द्वारा इस बारे में कोई एलान नहीं किया गया। वहीं, इन सबके बीच अब ऐसी खबरें आ रही है कि रालोसपा प्रमुख दस दिसंबर को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे। चर्चा है कि राहुल गांधी से संभावित अपनी अहम मुलाकात के बाद कुशवाहा एनडीए छोड़ने की घोषणा करेंगे। बताया यह भी जा रहा है कि राहुल गांधी के साथ मुलाकात के बाद वे केंद्रीय मंत्री पद से भी इस्तीफा दे सकते हैं।

उपेंद्र कुशवाहा ने आज प्रधानमंत्री मोदी को भी निशाने पर लिया

वहीं, मोतिहारी में आज रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने आज प्रधानमंत्री मोदी को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि मैंने जिसके साथ काम किया और उनके साथ काम करके मुझे कोई बड़ा परिवर्तन नहीं दिखा। बिहार एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर कुशवाहा ने कहा कि भाजपा से हमारी बात हुई, लेकिन बात नहीं बनी। उन्होंने कहा, हमने अमित शाह से मिलकर बात करने की कोशिश की, लेकिन वक्त नहीं मिला। हमने बहुत कोशिश की पीएम मोदी से भी मिलें, लेकिन जवाब नहीं आया।

कुशवाहा ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक बार फिर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि मैं नीतीश कुमार को मैं बड़ा भाई मानता था, लेकिन किसी मंच पर नीतीश जी ने मुझे नीच कहा था। उन्होंने तंज कसा कि भारत सरकार में मंत्री भी हूं, पता नहीं कैसे मैं नीच हो गया। कुशवाहा ने कहा, बिहार में पंद्रह साल पहले जो हालत वही हाल आज भी है। उन्होंने बिहार की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि हमने शिक्षा को लेकर हमेशा सवाल उठाए हैं वह बेहद जरूरी हैं।

Facebook Comments