BJP नेता की बहू ने खुद को गोली से उड़ाया

thebiharnews-in-bjp-leader-son-in-law-shot-dead-in-shahjahanpurशाहजहांपुर-यूपी के शाहजहांपुर में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक बीजेपी नेता की बहू की संदिग्ध हालत में गोली लगने से मौत हो गई। घर की तीसरी मंजिल पर महिला अकेली थी। बाकी परिवार के लोग दूसरी मंजिल पर थे। लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली चलने की आवाज सुनकर परिवार वाले कमरे में गए। वहां उन्हें खून से लथपथ घायल हालत में वो बेड पर पड़ी थी। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। ये है पूरा मामला।

  • मामला सदर बाजार थाना क्षेत्र का है। यहां के रहने वाले जिला पंचायत सदस्य आशीष अवस्थी की पत्नी मोनिका अवस्थी(35) की संदिग्ध हालत में गोली लगने से मौत हो गई।
  • घटना उस वक्त की है, जब मोनिका घर के तीसरी मंजिल पर बने कमरे में अकेली थी। उसका पति और बच्चे परिवार के दूसरे सदस्यों के साथ घर की दूसरी मंजिल पर थे। तभी अचानक गोली चलने के आवाज आई।
  • आवाज सुनते ही परिवार के लोग मोनिका के कमरे में पहुंचे तो वो घायल हालत में खून से लथपथ बेड पर पड़ी थी। उसके पति का लाइसेंसी रिवॉल्वर बेड पर पड़ा था। परिजन उसे अस्पताल लाए, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। उसके बाद महिला के शव को मॉचुरी में रखवा दिया गया।

BJP नेता की बहू है मृतका

  • मृतक महिला निगोही के पूर्व ब्लाक प्रमुख विनोद अवस्थी की बहू है। मृतका के पति आशीष अवस्थी मौजूदा जिला पंचायत सदस्य हैं। कुछ दिन पहले ही वो बीजेपी में शामिल हुए हैं।
  • मृतक महिला के दो बच्चे भी हैं, जो शहर में ही रहकर पढ़ाई कर रहे हैं।
  • बीजेपी नेता की बहू के मौत की खबर फैलते ही बीजेपी जिला पंचायत अध्यक्ष अजय पाल सिंह यादव, उनके पिता वीरेंद्र पाल सिंह यादव समेत बीजेपी के तमाम नेता जिला अस्पताल पहुंच गए। ये सभी नेता देर रात तक परिवार के साथ जिला अस्पताल में ही रहे।

बॉडी पर कई जगह पड़ी थीं खून की छीटें

  • वहीं, डॉक्टर अनुराग पाराशर ने बताया कि एक महिला गोली लगी हालत में लाई गई थी। उसके शरीर में खून की कई जगह छीटें पड़ी थी। मृत अवस्था में महिला को जिला अस्पताल लाया गया था।
  • परिवार वाले बता रहे थे कि महिला ने खुद गोली मारकर सुसाइड किया है। जल्दी ही शव को मॉर्चुरी में रखवा दिया गया। फिलहाल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा कि गोली कैसे लगी है।

क्या कहती है पुलिस?

  • वहीं इस मामले पर सीओ सिटी सुमित शुक्ला ने बताया, ये सुसाइड है। महिला ने घरेलू खुद गोली मारकर आत्महत्या की है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा गोली किन हालातों मे लगी है।

ये भी पढ़े : रेल यात्रा को सुरक्षित बनाने की कवायद: रेलवे ने 12,000 करोड़ रूपए के प्रोजेक्ट्स को दी मंजूरी

Facebook Comments