two-soldiers-killed-in-danapur-the-bihar-news

दानापुर में दो सैनिकों की मौत, सहकर्मी को गोली मारकर खुदको भी गोली मारी

पटना : दानापुर के सगुना मोड़ के मंगलम इलाके में दो फौजियों की मौत की घटना से सनसनी फैल गई है। घटना रविवार देर रात की है, जहां एक फौजी ने अपने सहकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके तुरत बाद खुद को भी गोली मार ली, जिसमें उसकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक संतोष दानापुर के मंगलम इलाके में किराये के मकान में रहता था। रिेंकेश रविवार रात उससे मिलने आया था। सुबह संतोष के कमरे से उसकी लाश मिली और पास ही संतोष का भी शव पड़ा हुआ था। दोनों को गोली लगी थी और पास में ही दोनों के के राइफल पड़े थे।

ये भी पढ़े: दुस्साहस: पटना में बीच सड़क पर सरेआम पति की हत्या, पत्नी घायल

मौके पर पटना पुलिस के साथ आर्मी के अफसर भी मौके पर पहुंच कर तहकीकात कर रहे हैं। दोनों बीआरसी के जवान थे। सूचना मिलते ही मौके पर सिटी एसपी व डीएसपी पहुंच गए हैं और मामले की छानबीन कर रहे हैं। वहीं बिहार रेजिमेंट सेंटर के अधिकारी भी सेना के जवान के साथ मौजूद है,जांच जारी है और घटना के वजह का पता लगाया जा रहा है ।

छपरा का रहनेवाला था संतोष, आरा का रहने वाला था रिंकेश

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक जवान संतोष सिह छपरा का रहने वाला था व रिंकेश कुमार आरा जिले का रहने वाला था। दोनों काफी अच्छे दोस्त थे और एक साथ सेना में कार्यरत थे। घटना का कारण अभी पता नहीं चल सका है। परिजनों का कहना है कि यह हत्या का मामला है।

परिजनों ने बताया कि गोली चली, दो हत्या हो गई और लेकिन जिस घर में दोनों की हत्या हुई उसके मकान मालिक को खबर नहीं, ये कैसे हो सकता है? परिजनो के मुताबिक यह संगीन मामला है।

मिली जानकारी के मुताबिक संतोष रिंतेश से अपने यहां शादी करने का दबाव बना रहा था। इस बात को लेकर कई दिनों से दोनों के बीच विवाद चल रहा था। आज सुबह दोनों के बीच उसी बात को लेकर बहस हो रही थी और बहस के बाद हाथापायी शुरू हो गई।

इसी बीच एक जवान ने राइफ़ल से साथी जवान को गोली मार दी और फिर ख़ुद को भी गोली मार लिया । दोनों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई । हालांकि पुलिस अभी किसी तरह की बात से इंकार कर रही है, पुलिस के मुताबिक जांच चल रही है।

ये भी पढ़े: पूर्व विधायक का बेटा शराब पीते पकड़ा गया ,गिरफ्तार

Facebook Comments