1गया में पिंडदानियों की तरह बाल मुंडाकर घूम रहे हैं चोर

गया में आजकल पितृपक्ष मेला चल रहा है। एेसे में चोर भी चोरी करने के नए तरीके आजमा रहे हैं। चोर पिंडदानियों की तरह ही सिर मुंडाकर घूम रहे हैं। गया रेल थाने की पुलिस ने स्टेशन परिसर में यात्रियों का सामान चोरी करने वाले 10 चोरों को गिरफ्तार किया है। सभी गिरफ्तार युवक यूपी के रहने वाले बताए जा रहे हैं। पुलिस ने इनके पास से 13 हजार रुपए नकद और कई सामान बरामद किए हैं।

पुलिस को धोखा देने के लिए ये युवक पंडदानियों की ही तरह सिर मुंडाकर रहते थे ताकि कोई इन्हें पहचान ना सके। क्योंकि आजकल गया में पिंडदानी सिर मुंडाकर रहते हैं। पिंडदानी की तरह दिखने के लिए चोर भी सिर मुड़ाकर घुम रहे थे।

सामान को सुरक्षित रखिए

रेल थानाध्यक्ष पशुराम सिंह ने बताया कि छपरा निवासी विजय प्रकाश सिंह अपनी पत्नी के साथ ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। उसी दौरान उन्होंने प्लेटफार्म नंबर के एक के समीप वेटिंग रूम में पत्नी को अपना पैंट देकर स्नान करने चले गए थे। इसी दौरान एक युवक आया जिसने सिर मुंडा रखा था। उसने सिंह के पैंट में रखे 13 हजार रुपए नकद, एटीएम अन्य सामान निकाल लिया और फरार हो गया।

अगर आप भी गया पिंडदान करने के लिए जाने का सोच रहे हैं तो अलर्ट रहिए। अपने सामान को सुरक्षित रखिए और चोरों से बचाकर रखिए।

Facebook Comments
Back