rahul-and-priyanka-gandhi-to-be-included-in-the-marriage-of-tej-pratap-the-bihar-news-bihar-hindi-news-tbn-patna

तेजप्रताप की शादी में शामिल होंगे राहुल और प्रियंका गांधी

राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव एवं पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की पौत्री व पूर्व मंत्री चंद्रिका प्रसाद राय की पुत्री ऐश्वर्या की शादी शनिवार को होगी। इस विवाह को मेगा इवेंट बनाने को भव्य तैयारी की गई है। वेटनरी कॉलेज ग्राउंड पर वर-वधु का जयमाल कार्यक्रम होगा। वहीं, विवाह समारोह चंद्रिका राय के कौटिल्य मार्ग स्थित आवास पर होगा।

प्रमुख नेता इस पल के साक्षी बनेंगे

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, रविशंकर प्रसाद, उपेंद्र कुशवाहा, पूर्व सीएम जीतनराम मांझी, यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश सिंह यादव, वामनेता सीताराम येचुरी, डी राजा, अतुल कुमार अंजान, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, झारखंड के मंत्री सरयू राय, सांसद शत्रुघ्न सिन्हा सहित अन्य प्रमुख नेता इस पल के साक्षी बनेंगे। इन्होंने शादी समारोह में शामिल होने की स्वीकृति प्रदान कर दी है। विवाह समारोह में करीब 50 हजार से अधिक लोगों के शामिल होने की संभावना है। विवाह को लेकर 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास को भव्य तरीके से सजाया गया है।

मेहमानों को परोसे जायेंगे शाकाहारी भोजन

विवाह समारोह के दौरान मांसाहार प्रेमी लालू के मेहमानों को शाकाहारी भोजन परोसे जाएंगे। वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में मेहमानों के खाने की व्यवस्था की गयी है। इसके लिए वहां चार दर्जन से अधिक फूड स्टॉल बनाए गए हैं। यूपी में मुलायम सिंह के परिवार के खास खानसामा को लिट्टी-चोखा से लेकर एक से बढ़कर एक लजीज व्यंजन बनाने की जिम्मेवारी दी गयी है।

वीवीआईपी अतिथियों के बैठने के लिए विशेष इंतज़ाम

वहीं, जयमाला को लेकर विशेष मंच बनाया गया है और ठीक उसके बगल में संगीत के लिए अलग से स्टेज का निर्माण किया गया है। नोएडा की इवेंट कंपनी को पूरे कार्यक्रम की जिम्मेवारी सौंपी गयी है। दूसरी ओर वीवीआईपी अतिथियों के बैठने के लिए विशेष पंडाल बना है।

स्वागत करेंगे राजद के पदाधिकारी और कार्यकर्ता : वीवीआईपी अतिथियों के स्वागत में राजद के पदाधिकारी व कार्यकर्ता तैनात रहेंगे। शुक्रवार को ट्रैफिक व्यवस्था एवं सुरक्षा को लेकर वरीय पुलिस पदाधिकारियों ने समारोह स्थल का निरीक्षण किया। वहीं, प्रदेश राजद अध्यक्ष डॉ. रामचंद्र पूर्वे ने अतिथियों के स्वागत, उन्हें निर्धारित स्थान तक ले जाने, खाने की व्यवस्था करने एवं कार-पार्किंग आदि को लेकर कार्यकर्ताओं को जिम्मेवारी सौंपी।

ये भी पढ़े:

Facebook Comments