सोनू सूद ने ‘जोधा अकबर’ फिल्म में ऐश्वर्या राय के भाई का रोल निभाया था। उन्होंने ‘बुड्ढा होगा तेरा बाप’ में अमिताभ बच्चन और ‘युवा’ में अभिषेक बच्चन के साथ भी काम किया है। 2013 में दिए एक इंटरव्यू में वह बच्चन परिवार के सदस्यों के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बता चुके हैं। उन्होंने यह भी बताया था कि उन तीनों में उनका फेवरिट को-स्टार कौन है।

अमिताभ बच्चन के साथ मजा आया

सोनू सूद ने बताया था कि अमिताभ बच्चन बहुत डेडिकेटेड हैं और अपनी लाइन्स दोहराते रहते हैं। वहीं ऐश्वर्या सेट पर रिजर्व रहती हैं। अभिषेक जैसे दिखते हैं वैसे ही हैं। Etimes की रिपोर्ट के मुताबिक, जब उनसे पूछा गया कि उनका फेवरिट को-स्टार कौन है, इसपर सोनू सूद ने जवाब दिया, मुझे मिस्टर बच्चन के साथ काम करके बहुत मजा आया। उन्होंने ‘बुड्ढा होगा तेरा बाप’ में मेरे पिता का रोल निभाया था। अभिषेक ने ‘युवा’ में मेरे भाई का किरदार निभाया था। वहीं ‘जोधा अकबर’ में ऐश्वर्या मेरी बहन थीं।

सीन में अमिताभ बच्चन को धक्का देना था

सोनू बताते हैं, मिस्टर बच्चन के साथ पहले सीन में मुझे उन्हें धक्का देना था। मैंने अपने डायरेक्टर को बोला कि मैं जिस इंसान का बचपन से रिस्पेक्ट करता रहा हूं, उसके साथ ऐसा कैसे कर सकता हूं। सोनू ने बताया, अमिताभ सिनेमा के लिए बने हैं। वह सेट पर ही बैठते हैं और वैन में नहीं जाते। वह अपनी लाइन्स की रिहर्सल करते रहते हैं। मैं भी ऐसा करता हूं और वह इस बात से खुश थे कि मैं भी रिहर्सल करना चाहता हूं।

ऐश्वर्या बुलाती हैं भाई साहब

उनकी ही तरह मुझे भी हर फिल्म में लगता है कि यह मेरी पहली फिल्म है। अभिषेक में कोई बनावटीपन नहीं है। वह जैसे दिखते हैं वैसे हैं भी। ऐश्वर्या शुरुआत में काफी रिजर्व थीं लेकिन कुछ सीन करने के बाद ओपन हो गईं। उन्होंने मुझसे कहा था, आप मुझे पा की याद दिलाते हैं। वह मुझे अभी भी भाई साहब बुलाती हैं।

Facebook Comments