आरा के टाउन थाना क्षेत्र के काजी टोला मोहल्ले में एक दुकानदार ने खुदकुशी कर ली गयी। दुकानदार ने अपने कमरे में फांसी लगा ली। शुक्रवार को उसका शव पंखे से लटकता मिला। घटना के बाद पूरे मोहल्ले में सनसनी फैल गई। मृतक काजी टोला वार्ड नंबर 27 निवासी जमालुद्दीन का 26 वर्षीय पुत्र आजाद है। उसकी बैग की दुकान है। घटना की सूचना मिलने पर नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

मृतक के भाई जावेद ने एक कपड़ा दुकानदार के कारण आत्महत्या करने का आरोप लगाया है। थाने को दिये फर्दबयान में जावेद ने बताया है कि मौत के बाद भाई का मोबाइल चेक किया, तो उसमें एक वीडियो मिला। उसमें उसके भाई ने कहा है कि कपड़ा दुकानदार ने उससे तीन लाख रुपये लिया है। मांगने पर पैसा नहीं लौटा रहा है और सादे कागजात पर हस्ताक्षर भी करा लिया है। हालांकि पुलिस अपने स्तर से छानबीन कर रही है।

जावेद ने बताया कि गुरुवार की रात वह दुकान से घर वापस लौटा और नहाने के बाद रूम में चला गया। रात करीब 11 बजे खाने के बाद उसने अपना कमरा बंद कर दिया। शुक्रवार की सुबह पिता उसे जगाने गये, तो उसने दरवाजा नहीं खोला। तब पिता ने सोचा कि कुछ देर बाद उठ जाएगा। लेकिन, काफी देर तक वह नहीं उठा तो दरवाजे को तोड़ा गया। तब वह पंखे से लटक मिला। उसे देख घर के सभी लोग सदमे में आ गये। शोर मचाने  पर मोहल्ले के बड़ी संख्या में लोग जमा हो गये। इसके बाद उसके शव को पंखे से उतारा गया और पुलिस को सूचना दी गयी।

मृत दुकानदार अपने सात भाइयों में छठे नंबर पर था। परिवार में मां नजमा खातून के अलावे भाई जावेद, कमालुद्दीन, महफूज, इब्राहिम, अकबर अली, अरशद और तीन बहन है। घटना के बाद उसके घर में कोहराम मच गया है। मां नजमा खातून सहित परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

Facebook Comments