जबरदस्त खूंखार लुक, दमदार है अर्जुन कपूर और संजय दत्त की ‘पानीपत’ का ट्रेलर

Panipat Trailor | The Bihar News

संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘पानीपत’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के धांसू पोस्टर्स देखने के बाद लोगों को फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था। 3 मिनट 14 सेकेंड का ये ट्रेलर काफी दमदार है। ट्रेलर की शुरुआत होती है कृति सेनन की आवाज़ के साथ जो बोल रही हैं, ‘मराठा…भारत भूमि के वो योद्धा, जिनके लिए उनका धर्म और कर्म उनकी वीरता है’।

इस फिल्म में अर्जुन कपूर सदाशिव राव भाऊ के किरदार में नज़र आएंगे, जो पेशवा बाजीराव प्रथम के भतीजे और मराठा सेना के कमांडर-इन-चीफ़ थे। वहीं कृति सेनन अर्जुन कपूर की पत्नी पार्वती बाई की भूमिका में दिखाई देंगी। ट्रेलर में अर्जुन और कृति के बीच अच्छी कैमिस्ट्री दिखाई गई है।

वहीं संजय दत्त फिल्म में अफ़गान सुल्तान अहमद शाह अब्दाली के रोल में दिखेंगे जो एक बेहद क्रूर योद्धा है। और यकीन मानिए ट्रेलर में उनका जितना भी लुक दिखया गया है वो काफी खूंखार है। इसके अलावा ट्रेलर में संजय दत्त और अर्जुन के कई धांसू डायलॉग हैं। कुल मिलाकर फिल्म का ट्रेलर काफी जबरदस्त है।

क्या है फिल्म की कहानी : 
इस फ़िल्म की कहानी पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है, जो 14 जनवरी 1761 को मराठाओं और अफ़गानिस्तान के सुल्तान अहमद शाह अब्दाली के बीच पानीपत में हुई थी। भारतीय इतिहास में पानीपत की लड़ाइयों का काफ़ी महत्व है। इतिहास के विद्यार्थी रहे लोग जानते हैं कि इन लड़ाइयों में होने वाली हार और जीतों ने किस तरह उस दौर के समाज और सियासत को प्रभावित किया था। पानीपत की वही इतिहास-प्रसिद्ध लड़ाई पहली बार हिंदी सिनेमा के पर्दे पर आ रही है। फ़िल्म के निर्देशक आशुतोष गोवारिकर हैं। फिल्म 6 दिंसबर को रिलीज होगी।

Facebook Comments