TBN-bihar-politics-begins-after-laloos-security-cut-the-bihar-news

लालू परिवार का ट्वीट वार! राजद प्रमुख ने CM पर लगाया गंभीर आरोप

पटना : सूबे की सियासत में चल रहे ट्वीट वार में राजद प्रमुख लालू प्रसाद अपने दोनों पुत्रों के साथ कूद पड़े हैं। एक ओर लालू प्रसाद जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहे हैं, वहीं उनके दोनों पुत्र मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं। लालू प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भाजपा के साथ बिहार में सरकार बनाने पर ट्वीट कर बड़ा हमला बोला है। लालू प्रसाद ने ट्वीट कर कहा है कि नीतीश कुमार ने बिहार में मिले जनादेश का निर्मम बलात्कार किया है। साथ ही पूछा है कि मैंडेट रेपिस्ट का मानसिक उपचार करनेवाले किसी देशभक्त मनोचिकित्सक को जानते है?

लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए हुए रोजगार, स्कूल-अस्पताल, जीएसटी, नोटबंदी, महंगाई और विकास को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने दलित और ओबीसी को लेकर भी सवाल खड़े किये हैं। साथ ही पूछा है कि ‘विकास’ कहां है?

लालू परिवार का ट्वीट वार

वहीं लालू प्रसाद यादव के दोनों पुत्रों के निशाने पर मुख्यमंत्री निशाने पर हैं। तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव दोनों ने एक नये घोटाले की बात कही है। लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘नीतीश कुमार जी इकलौते ऐसे नेता है, जिन्होंने सबसे ज्यादा नारा दिया और उससे भी ज्यादा घोटाला ट्रक के हिसाब से, अब करोड़ों का नया घोटाला आया ‘डस्टबिन घोटाला’….

राजद प्रमुख के छोटे बेटे व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बिहार में दो और घोटाले की जानकारी दी है। तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘बिहार में दो और घोटाला उजागर। डस्टबीन घोटाला और एलईडी बल्ब घोटाला। मुख्यमंत्री ने घोटालेबाजों को एक घोटाला करने पर तीन घोटाले करने की भारी छूट दी हुई है।’

ये भी पढ़े: CM नीतीश ने किया ट्वीट, पूछा- जान की चिंता, माल-मॉल की चिंता, सबसे बड़ी देशभक्ति है!

Facebook Comments