रेलवे होटल टेंडर घोटाला: बंद कमरे में हुई 7 घंटे तक राबड़ी से पूछताछ

thebiharnews-in-rabri-devi-in-patna-regarding-railways-tender-scamराष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ने पटना में पूछताछ की।
ईडी अधिकारियों की एक टीम ने पटना में एजेंसी के कार्यालय में ही राबड़ी से बंद कमरे में करीब सात घंटे तक पूछताछ की। उनके साथ उनकी बेटी मीसा भी आई थीं। पूछताछ के बाद अपने निवास पर लौटी राबड़ी ने मीडिया से कोई बात नहीं की।

बाद ईडी ने यह कदम उठाया

राबड़ी रेलवे होटल आवंटन घोटाले के संबंध में आठ सम्मनों का जवाब देने में विफल रही थीं। राबड़ी ने पटना में राजद के अधिवेशन के दौरान कहा था कि उन्हें ईडी या फिर इनकम टैक्स किसी का डर नहीं है। उनसे जिस किसी को भी पूछताछ करनी है वो उनसे पटना आकर पूछताछ करें। इसके बाद ईडी ने यह कदम उठाया है।

ईडी ने इसी मामले में उनके बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से 13 नवंबर और 10 अक्तूबर को दो बार पूछताछ की है। दूसरी ओर राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने गया में आयोजित एक समारोह में कहा कि ईडी का काम है पूछताछ करना। ये सारे लोग पूछताछ करते रहें लेकिन हम लोग डरने वाले नहीं हैं। लालू ने कहा कि मर जाएंगे, लेकिन झुकने वाले नहीं हैं।

ये भी पढ़े : पत्रकारों के सवाल पर बिफर पड़ी राबड़ी देवी, कहा- ‘हां हम गुंडा-मवाली हैं’, तो फिर…

Facebook Comments