बता दें कि प्रियंका पंडित की फिल्‍म इंडिया वर्सेज़ पाकिस्तान’ शुक्रवार, 8 सिंतबर से बिहार – झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैजिसको लेकर भी वे काफी उत्‍साहित हैं। वे कहती हैं कि फिल्म इंडिया वर्सेज़ पाकिस्तान’ को मुंबई – गुजरात में अपार सफलता मिली है।

उम्‍मीद है कि बिहार झारखंड के दर्शकों के बीच भी य‍ह फिल्‍म काफी पसंद की जायेगी। इंडिया ई कॉमर्स लिमिटेड’ के बैनर तले इस फिल्‍म में प्रियंका के किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया है। प्रियंका की मानें तो इस फिल्‍म के जरिये बिहार – झारखंड के दर्शकों को मनोरंजन और देशभक्ति खूबसूरत फ्यूजन मिलेगा।

गौरतलब है कि फिल्‍म इंडिया वर्सेस पाकिस्तान’ के निर्माता अनिल काबरा व प्रदीप सिंह और निर्देशक फिरोज ए. आर. खान हैं। जबकि यश कुमार,प्रियंका पंडितनिशा दुबेरितेश पांडेराकेश मिश्राअरविंद अकेला कल्लू,आदित्य मोहनअनिल यादवअयाज खानबृजेश त्रिपाठीअभिनव कुमारगौरी शंकरदेव सिंहस्वीटी छाबड़ाकनक पांडेय,निधि झामाया यादवआनंद मोहन पांडेजसवंत कुमारउदय तिवारीराधे मिश्राप्रेम दुबेकरण पांडेयउज़ैर खानजय सिंहअनूप अरोरा जैसे स्‍टार मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्‍म के प्रचारक रंजन सिन्‍हा और संजय भूषण पटियाला हैं।

Facebook Comments