TBN-patna-poster-told-pm-modi-as-ravana-the-bihar-news

पोस्टर में पीएम मोदी को रावण और राहुल को राम बताया, एफआईआर दर्ज

अमेठी : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के एक पोस्टर पर एफआईआर दर्ज हो गया है। इस पोस्टर में उन्हें राम के रूप में दिखाया गया जबकि पीएम मोदी को उसमें रावण के रूप में चित्रित किया गया है। राहुल अमेठी के दौरे पर हैं। उत्साहित कार्यकर्ता राहुल गांधी के स्वागत के लिए जमकर पोस्टरबाजी कर रहे हैं। पोस्टर पर विवाद के बाद कांग्रेस नेता रमा शंकर शुक्ला के खिलाफ भाजपा नेता शौर्य प्रकाश तिवारी ने एफआईआर दर्ज करायी है।

पोस्टर में राहुल गांधी को राम का अवतार बताया गया है। पोस्टर में धनुष- बाण लिये राहुल पीएम मोदी की तरफ निशाना साध रहे हैं जिनके दस सिर हैं। पोस्टर में इसका भी जिक्र किया गया है राहुल रूप में भगवान राम का अवतार 2019 में आएगा राहुल राज रामराज। मामला जनपद अमेठी के जिला मुख्यालय के गौरीगंज रेलवे स्टेशन का है।

इस पूरे मामले पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष योगे्द्र मिश्रा ने कहा, जाकि रही भावना जैसी, प्रभु मूरत देखी तीन तैसी। सब राहुल को अपने नजरिये से देखते हैं। जिसने भी यह पोस्टर लगाया है यह उसकी निजी भावना है। इस पोस्टर का पार्टी से कोई संबध नहीं है। वहीं भाजपा इसे बेकार में विवाद पैदा करने की कोशिश बता रही है। भाजपा नेता सुंधाशु शुक्ला ने कहा, राहुल गांधी को मजबूत बनाने के लिए यह बेकार की कोशिश की जा रही है। यह कांग्रेस की ओछी मानसिकता का परिचायक है।

ये भी पढ़े: लालू के दामाद राहुल ने राबड़ी को दिया था 1 करोड़ का लोन, ईडी ने भेजा नोटिस

Facebook Comments