patna-pirates-ki-community-ambassador-bani-nitu-chandra-the-bihar-news

पटना पाइरेट्स की कम्यूनिटी एम्बैसेडर बनीं अभिनेत्री नीतू चंद्रा

पटना, अक्टूबर 2018 – वीवो प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के मौजूदा चैम्पियन फ्रेंचाइजी पटना पाइरेट्स ने रविवार को घोषणा की है कि बालीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री, सफल निर्माता तथा मार्शल आटर्स की समर्थक नीतू चंद्रा उसकी टीम की कम्यूनिटी एम्बैसेडर होंगी।

एक कम्यूनिटी एम्बैसेडर के तौर पर नीतू टीम की हौसलाअफजाई करने के साथ-साथ लगातार बढ़ रहे पाइरेट्स के फैन कम्यूनिटी का चेहरा भी होंगी। नीतू अपनी नई भूमिका मे न सिर्फ भारत के इस सबसे लोकप्रिय खेल के प्रचार और प्रसार में शामिल होंगी बल्कि वह युवाओं के बीच फिट रहने का संदेश भी प्रसारित करेंगी।

नीतू पटना में जन्मी और पली-बढ़ी हैं। नीतू ने मशहूर नोर्टे डेम अकादमी में शिक्षा ग्रहण की। जब वह नौवीं कक्षा में पढ़ती थीं, तब उन्होंने विश्व ताइक्वांडो चैम्पियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व किया था। वह भारत में ताइक्वांडो और बास्केटबाल की तरफदारी करने वाली प्रमुख हस्तियों में से एक हैं।

नीतू ने हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा में एक अभिनेत्री के तौर पर काम किया है। वह जल्द ही राहत फतह अली खान के रोमांटिक म्यूजक एल्बम “बंजारे” तथा रेखा भारद्वाज के रोमांटिक वीडियो “हुई मैं तुम्हारी” में नजर आएंगी।

सेलीब्रिटी कम्यूनिटी एम्बैसेडर के तौर पर पटना पाइरेट्स से अपने जुड़ाव को लेकर नीतू चंद्रा ने कहा, “मैं पटना में होने वाले मैचों के दौरान अपने गृहनगर में मौजूदा पीकेएल चैम्पियन टीम का समर्थन करने को लेकर काफी रोमांचित हूं। मुझे लगता है कि शीर्ष स्तर पर लगातार अच्छा प्रदर्शन करते हुए पटना पाइरेट्स ने इस टीम का मान बढ़ाया है और इसकी कम्यूनिटी एम्बैसेडर के तौर पर मैं इसे शुभकामनायें देती हूं।”

पटना पाइरेट्स फ्रेंचाइजी टीम के मालिक श्री राजेश वी शाह ने नीतू चंद्रा का स्वागत किया

पटना पाइरेट्स फ्रेंचाइजी टीम के मालिक श्री राजेश वी शाह ने सेलीब्रिटी कम्यूनिटी एम्बैसेडर के तौर पर नीतू चंद्रा का स्वागत करते हुए कहा, “पटना पाइरेट्स टीम की सेलीब्रिटी कम्यूनिटी एम्बैसेडर के तौर पर हम नीतू चंद्रा का स्वागत करके प्रसन्नता महसूस कर रहे हैं।

पटना में युवाओं के लिए एक रोल मॉडल के रूप में, वह युवाओं को एक अनुशासित जीवन जीने और अपने सपनों को खेल, कला या अपनी पसंद के किसी भी क्षेत्र में पूरा करने के लिए प्रोत्साहित करती हैं। वह अपने गृहनगर पटना में होने वाले पाइरेट्स के मैचों के दौरान टीम की हौसलाअफजाई के लिए मौजूद होंगी, हम इसके लिए उनके आभारी हैं।”

प्रो कबड्डी लीग के इतिहास में पटना पाइरेट्स ने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। यही नहीं, अपने युवा तथा अनुभवी खिलाड़ियों के दम पर पटना पाइरेट्स ने पीकेएल के अब तक के सभी पांच संस्कऱणों के प्लेआफ में जगह बनाई है लगातार तीन बार यह खिताब अपने नाम किया है। बीते सीजन में पटना पाइरेट्स ने अपने घरेलू मैच रांची मे खेले थे लेकिन इस साल यह टीम 13 सप्ताह तक 11 टीमों के साथ होने वाली जबरदस्त प्रतिस्पर्धा के लिए पटना लौट चुकी है। पटना पाइरेट्स टीम अपने चाहनों वालों को रोमांचित करने के लिए तैयार है।

Facebook Comments