New-Boogie-Boogie-Dance-Academy's-22nd-Anniversary-the-bihar-news

प्रेमचंद रंगशाला में बच्‍चों ने सजायी डांस की म‍हफिल

पटना : बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ थीम पर आयोजित न्‍यू बूगी – बूगी डांस ऐकेडमी का 22 वां वार्षिकोत्‍सव रविवार को पटना स्थित प्रेमचंद रंगशाला में संपन्‍न हो गया। इसका उद्धाटन दूरदर्शन पटना की डायरेक्‍टर डॉ रत्‍ना पुरकायस्‍थ व हेल्‍पलाइन डायरेक्‍टर प्रमिला जी ने की। मौके पर ऐकेडमी के छात्रों ने हिस्‍सा लिया और एक से एक पावर पैक परफॉर्मेंस से ऑडिटोरियम में मौजूद सभी दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। इस दौरान डांस, मॉडलिंग, सिंगिंग की प्रतियोगिता भी आयोजित की गई।

New-Boogie-Boogie-Dance-Academy's-22nd-Anniversary-the-bihar-newsकार्यक्रम की शुरूआत गुरूर ब्रह्मा, गुरूर विष्‍णु वंदना से हुई, जिस पर बच्‍चों ने अदभुद प्रस्‍तुति दी। इसके बाद देखते ही देखते पूरा ऑडिटोरियम गीत संगीत के माहौल में रंग गया। गाना ‘ए वतन आबाद रहे तू’ से लेकर ‘चल बेटा सेल्‍फी ले रे’ तक कई लोकप्रिय गानों पर ऐकेडमी के बच्‍चों ने अपने परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया। बच्‍चों के साथ – साथ ऐकेडमी के डायरेक्‍टर अनिल राज ने भी खूब धमाल किया और को-डायरेक्‍टर मनिता राज के साथ अपने स्‍टूडेंट का हौसला बढ़ाया।

बेटी बचाओबेटी पढ़ाओ थीम पर संपन्‍न हुआ न्‍यू बूगी – बूगी ऐकेडमी का वार्षिकोत्‍सव

अनिल राज और मनिता राज ने कहा कि ऐकेडमी के 22 सफल साल पर वे बेहद खुश हैं और उन्‍हें गर्व है कि उन्‍हें राजधानी पटना में अपने ऐकेडमी के माध्‍यम से कई अच्‍छे कलाकार तैयार किये, जो आज देशभर के विभिन्‍न मंचों पर अपना नाम रौशन करे रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि न्यू बूगी – बूगी डांस ऐकेडमी आगे भी अपने लक्ष्‍य के प्रति सजग है। कार्यक्रम में नन्‍हें – मुन्‍हें बच्‍चों ने मॉडलिंग भी की। विक्‍की, कृष्‍णा, रिया और विक्‍की ने अपने सुरीले आवाज से ए‍क अलग ही समां बांध दिया। इस दौरान ऐकेडमी के तमाम छात्रों के साथ उनके पेरेंटस और अन्‍य लोग मौजूद रहे।

Facebook Comments