नवादा : बस में बैठे शख्स की रहस्मय तरीके से मौत से सनसनी

कोलकाता से नवादा के पकरीबरमा आ रही बस में एक व्यक्ति की रहस्यमय तरीके से मौत हो जाने से सनसनी फैल गई. 38 वर्षीय जनार्दन महतो चेन्नई से कोलकाता लौटने के बाद कोलकाता से बस पकड़ कर वह अपने घर पकरी बरामद के जूरी गांव लौट रहे थे.

इसी दौरान पकरीबरमा आने पर जब बस कंडक्टर ने उन्हें उठाया तो वो नहीं उठे. बस के ड्राइवर ने तत्काल इसकी सूचना अपने बस मालिक को दी. उसके बाद वहां पर लोगों का जमावड़ा लग गया. थोड़ी देर में पता लगा कि उसकी मौत हो चुकी है. खबर पूरे इलाके में तेजी से फैल गई और लोग इकट्ठा होते चले गए.

पुलिस को सूचना मिलते ही बस से शव को कब्जे में लिया गया और उनके सामान की तलाशी ली गई. उनके बैग में आधार कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस प्राप्त हुआ उसके आधार पर उनके परिजनों को सूचना दी गई. उनके बैग से कुछ दवाइयां भी प्राप्त हुई है.

परिजनों ने बताया कि कल रात ही उनसे बात हुई थी और वह बताए थे कि छठ की छुट्टी में वो घर लौट रहे हैं. वह पैसे से चेन्नई में ड्राइवर है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया है. मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है जो कि पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा कि उनकी स्वभाविक मौत हुई है या किसी ने हत्या की है.

Facebook Comments