पुराने प्रेमी को धोखा देकर नए प्रेमी और उसके दोस्तों के साथ दारोगा पुत्र को लूटने वाले गर्लफ्रेंड के एक और साथी लेफ्टी शहजाद उर्फ लेफ्टी (दुरुखी गली) को पीरबहोर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसे हाजीपुर स्थित एक होटल से पकड़ा गया है। लेफ्टी उसी जगह छिपकर रह रहा था। पुलिस से बचने के लिए उसने उस कमरे को बुक करवाया था, जिसमें सीसीटीवी कैमरे का स्क्रीन लगा था।

हालांकि जैसे ही लेफ्टी मोबाइल से बात करने के लिये कमरे से बाहर निकला, मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में अभी प्रेमिका अंकिता उर्फ बॉबी के प्रेमी की गिरफ्तारी बाकी है। पुलिस उसकी तलाश में अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है। गौरतलब है कि पिछले दिनों अंकिता ने अपने पुराने प्रेमी व दारोगा पुत्र सन्नी दीपक को एनआईटी के पास बुलाया था। यहां उसका नया ब्वॉयफ्रेंड पहले से मौजूद था।

प्रेमी ने लेफ्टी व अन्य युवकों को भी बुला लिया था। सभी ने मिलकर दारोगा पुत्र के साथ मारपीट की। उससे आईफोन छीन लिया और उसके अकाउंट से ढाई लाख रुपये जबरन निकलवा लिये। इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर आरोपित गर्लफ्रेंड को रानी घाट इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

Facebook Comments