बिहार ले जायी जा रही पांच लाख की शराब बरामद

बिहार में शराबबंदी के कारण दूसरे प्रदेश से शराब की तस्करी का रामनगर पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। गोपीगंज से पिकअप में शराब लेकर बिहार जा रहे एक तस्कर सोनू पासवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर करीब पांच लाख रुपये की 150 पेटी शराब बरामद किया। गिरफ्तारी के दौरान दूसरा तस्कर गोखुल पाल भाग निकला। सोनू बक्सर (बिहार) के राजपुर क्षेत्र के कटरिया गांव का निवासी है। गोखुर भी उसी गांव का बताया गया है।

एसपी सिटी ने बुधवार को अपने कार्यालय में तस्कर को मीडिया के सामने पेश किया। उन्होंने बताया कि रामनपुर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि डाफी बाइपास की ओर से सफेद पिकअप पर शराब लेकर तस्कर आ रहे है। पुलिस ने भीटी पेट्रोल पम्प के पास घेराबंदी कर ली। वाहन के पास आते ही पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो गोखुर कूदकर भाग गया। जबकि सोनू पकड़ लिया गया।

पिकअप में 7200 शीशी शराब मिली। शराब की शीशियों पर नकली रैपर बम्बई स्पेशल व्हिस्की 180 एमएल लिखा लिखा था। पूछताछ में सोनू ने बताया कि वह तस्करों के कैरियर का काम करता है। गोखुल और उसे शराब लदी पिकअप गोपीगंज में तस्करों ने दी थी। इसके बाद वह बिहार ले जा रहे थे। पुलिस गोखुल और उसके गिरोह का पता लगा रही है। इसके लिए बिहार पुलिस से सम्पर्क किया गया है।

Facebook Comments