Lalu Prasad Yadav | The-Bihar-News

लालू का ट्वीट, BJP को इस बात पर दिये 100 में से 100 अंक

पटना : चारा घोटाले के मामले में इस वक्त रांची के बिरसा मुंडा जेल में 3.5 वर्ष की सजा काट रहे राजद सुप्रीमो एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने ट्वीटर के जरिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज सकते हुए केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है। शनिवार को लालू के ट्विटर एकाउंट से किये गये एक ट्विट के माध्यम से आम बजट में नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा सबसे बड़े हेल्थ केयर स्कीम ‘राष्ट्रीय स्वास्थ्य सुरक्षा योजना’ का ऐलान किये जाने को लेकर हमला किया गया है। पीएम मोदी पर इस स्वास्थ्य बीमा योजना को लेकर लालू ने कहा कि जिस तरीके से प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी ने अपने सभी वादे पूरे किये हैं वैसे ही गरीबों के लिए मेडिक्लेम का वादा भी वह पूरा करेंगे।

बीजेपी के सभी चुनावी वादों पर लालू का ट्वीट

लालू प्रसाद ने केंद्र सरकार पर कटाक्ष करते हुए अपने ट्वीट में लिखा है कि, जैसे हरिद्वार से बंगाल की खाड़ी तक गंगा मैया क्लीन होकर अविरल हो गईं, जैसे देश में 100 स्मार्ट सिटी बनकर तैयार हैं, 15 लाख रुपये मिल गए, वैसे ही किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी, वैसे ही गरीबों को मेडिक्लेम मिलेगा। भाजपाईयों को झूठ बोलने में 100 में से 100 अंक।’

बता दें कि अपनी सजा का एलान होने के बाद लालू यादव ने जेल जाने से पहले समर्थकों और बिहार के लोगों से कहा था कि वह सोशल मीडिया ट्विटर के जरिये अपने संदेश उन तक पहुंचाते रहेंगे। उन्होंने कहा था कि उनके दफ्तर के अधिकारी और घर के लोग उनका ट्विटर हैंडल इस्तेमाल करते रहेगे और उनके संदेश को जनता तक पहुंचाते रहेंगे। इससे पहले लालू ने एक फरवरी को ट्विटर पर लिखा था कि जनता ने बहुमत 2019 तक का दिया था ना कि 2022 तक।

बड़ी चालाकी से अपनी विफलताओं और जवाबदेही को 2022 पर फेंक रहे हैं। बड़ा छाती कूटकर 60 दिन मांग रहे थे 60 दिन।

ये भी पढ़े: बिहार : शौचालय घोटाले में सात लोगों के खिलाफ वारंट जारी

Facebook Comments