hrithik roshan wishes a happy chhath puja on twitter | The Bihar News

ऋतिक रोशन ने भी दी छठ पूजा की बधाई, पहली बार कर रहे हैं बिहारी का रोल, देखें विडियो

अपनी अपकमिंग फिल्म सुपर 30 में बिहारी का रोल कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने भी छठ पूजा की बधाई दी है। जी हां, इस मौके पर ऋतिक रोशन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर न सिर्फ लोगों को बधाई दी। बल्कि एक वीडियो शेयर करके ये भी बताया कि पहले उन्हें इस पूजा का महत्तव नहीं पता था। लेकिन अब वो इसके बारे में जान गए हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जारी करते हुए ऋतिक रोशन ने छठ पूजा मना रहे लोगों को शुभकामनाएं दी हैं।

ऋतिक के घर के बाहर होती है छठ पूजा…
ऋतिक ने लिखा- ‘हर वो साल मुंबई के जुहू बीच पर उन आने वाले श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते हैं जो छठ पूजा करने के लिए यह आते हैं। पहले उन्हें यह समझ नहीं आता था की आखिर ये भीड़ यह क्यों जमा हुई हैं। लेकिन जब से उन्होंने फिल्म सुपर 30 की शूटिंग की हैं तब से उन्हें पता चल गया हैं की आखिर इस पूजा का महत्व क्या हैं। इस मैसेज के साथ ऋतिक रोशन ने एक वीडियो भी जारी किया है। इस वीडियो में वो अपने पीछे मौजूद भीड़ को दिखा रहे हैं। साथ ही उन्हें अभिवादन कर रहे हैं।

बता दें किं ऋतिक रोशन बहुत जल्द सुपर 30 में नजर आने वाले है। इस फिल्म में वो कोचिंग सेंटर पर बनने वाली फिल्म में काम कर रहे हैं। इस फिल्म के जरिए ऋतिक रोशन फिल्म में कोचिंग के संस्थापक आनंद कुमार के किरदार में दिखेंगे। उनका यह किरदार मूल रूप से बिहार का हैं। पिछले कुछ समय से वो लगातार इस फिल्म की शूटिंग में बिज़ी नजर आ रहे हैं।

Facebook Comments