Honeypreet Arrested before she could surrender | The Bihar News
Honeypreet Arrested before she could surrender | The Bihar News

सरेंडर से पहले हनीप्रीत को पुलिस ने आखिरकार कर ही लिया गिरफ्तार

गुरमीत राम रहीम की सबसे करीबी हनीप्रीत को पुलिस ने मंगलवार को आखिरकार गिरफ्तार कर ही लिया. हनीप्रीत को एक महिला के साथ पंजाब की जिरकपुर-पटियाला रोड से गिरफ्तार किया गया है. पंचकुला के पुलिस कमिश्नर ने बताया कि अब हनीप्रीत को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा. उन्होंने कहा कि 25 अगस्त को हुई हिंसा में हनीप्रीत की भूमिका की जांच होगी और हम यह पता लगाएंगे कि उसके इतने दिनों तक फरार रहने में किन लोगों ने उसकी मदद की. पिछले 38 दिनों से हनीप्रीत पुलिस को चकमा दे रही थी. वहीं अब तक पुलिस से आंखमिचौली खेलती चली आ रही हनीप्रीत आज जैसे ही फिर टीवी चैनलों और वेबसाइटों पर छाई वैसे ही पुलिस ने उसकी तलाश तेज कर दी थी. पुलिस रिकॉर्डों में इनामी हनीप्रीत मीडिया के सामने आई और अपने आप को बेगुनाह बताया. इतना ही नहीं हनीप्रीत ने गुरमीत राम रहीम को भी बेगुनाह बताया.

हनीप्रीत आई कैमरे के सामने, गुरमीत राम रहीम से रिश्तों को लेकर किया यह खुलासा

हनीप्रीत ने कहा  कि उन्हें कानून पर पूरा भरोसा और उन्हें और पापा (राम रहीम) को न्याय मिलेगा. हनीप्रीत ने कई और बातें भी कहीं. अपने और राम रहीम के बीच कथित अवैध संबंधों की बातों को निराधार बताया और पिता-पुत्री के रिश्ते को तार-तार करने वाला बताया.

सवा महीने पहले राम रहीम को दो साध्वियों से रेप के मामले में दोषी साबित होने के बाद जब 20 साल कैद की सजा सुनाई गई तब पंचकूला में डेरा समर्थकों ने जमकर उत्पात मचाया और पूरे शहर में कई जगहों पर आगजनी की घटनाओं को अंजाम दिया. पुलिस ने इस पूरी घटना को साजिश करार दिया और यह भी दावा किया कि हनीप्रीत और डेरा समर्थकों ने मिलकर राम रहीम को फरार कराने की कोशिश की थी. पुलिस ने जांच के बाद यह दावा किया था कि इस प्रकार की एक साजिश रची गई थी जिसे पुलिस ने नाकाम किया.

Honeypreet with Baba Gurmeet Ram Ram Rahim Insaan | The Bihar News
Honeypreet with Baba Gurmeet Ram Ram Rahim Insaan | The Bihar News

खुद को बेगुनाह बता रही है हनीप्रीत, कैमरे पर आकर दी यह सफाई

अब हनीप्रीत पर लगातार कई दिनों से फरार होने के आरोप लगे क्योंकि पुलिस ने हनीप्रीत के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था और हनीप्रीत हाजिर नहीं हुई. पुलिस ने हनीप्रीत पर पांच लाख रुपये का इनाम भी रख दिया था. हरियाणा पुलिस की वेबसाइट पर मोस्ट वांटेड की लिस्ट में हनीप्रीत सबसे ऊपर है.

अब जब हनीप्रीत मीडिया के सामने आकर बयान दे रही है तो पुलिस के सामने एक बड़ी चुनौती खड़ी हो गई है. जिस हनीप्रीत के लिए पुलिस कई राज्यों और शहरों में खाक छान आई है, वह मीडिया के सामने आ गई है और पुलिस के हाथ अभी तक कुछ नहीं लगा है.

सूत्रों का कहना है कि हरियाणा पुलिस पंचकूला कोर्ट के बाहर और चंडीगढ़ हाईकोर्ट के बाहर तैनात कर दी गई है. पुलिस को सादी वर्दी में वहां पर तैनात किया गया है. बताया जा रहा है कि पुलिस अभी से वहां पर हर गाड़ियों की तलाशी ले रही है. पुलिस का दावा है कि कोर्ट में सरेंडर से पहले पुलिस हनीप्रीत को गिरफ्तार कर लेगी.

Facebook Comments