नंबर बढाने के लिए छात्राओं को घर पर बुलाता था टीचर, वायरल हुआ गंदा ऑडियो

शिक्षक छात्राओं को नंबर बढ़ाने के नाम पर घर बुलाता था और उनसे अश्लील बातें किया करता था। एक छात्रा से वह एेसी ही बातें कर रहा था जिसका अॉडियो वायरल होने पर शिक्षक की पोल खुल गई।

गया-शिक्षक के रूप में कार्यरत एक व्यक्ति के वायरल हुए ऑडियो ने अभिभावकों के साथ-साथ प्रशासन को भी चौंका दिया है। वह व्यक्ति शिक्षक नहीं, शिक्षक के रूप में भेडिय़ा है, जो परीक्षा में अंक बढ़ाने के नाम पर भोली-भाली बच्चियों को अपना शिकार बनाता था।

किसी छात्रा की बुद्धिमानी के कारण उसका काला सच सामने आ गया है। इस मामले में प्राथमिकी भी दर्ज कर ली गई है। कोंच थानाध्यक्ष ने बताया कि वह फरार है, उसे गिरफ्तार किया जाएगा। उसका नाम अरविंद कुमार है। वह एक विद्यालय में सहायक शिक्षक है।

द्विअर्थी संवाद का इस्तेमाल

वायरल ऑडियो इस बात का प्रमाण दे रहा है कि वह लंबे समय से गलत हरकत कर रहा था। ऑडियो में वह एक छात्रा को अपने घर पर बुला रहा है कि वह आ जाए, नंबर बढ़ जाएगा। वह द्विअर्थी संवाद भी कर रहा है। वह इतनी बेशर्मी से बात कर रहा है कि यह होश भी नहीं कि वह छोटी बच्ची है।

इस शख्स की बदमिजाजी यहीं समाप्त नहीं होती है। वह जातिसूचक शब्दों का भी प्रयोग करता है। बेशर्मी और निहायत ही घटिया तरीके से बात कर रहा वह व्यक्ति दूसरी लड़कियों का भी हवाला देता है कि कैसे उसके नंबर बढ़ गए। ऑडियो में उसकी बदनीयती साफ झलक रही है।

इसका खुलासा तब हुआ, जब गत वर्ष मैट्रिक की परीक्षा में अनुत्तीर्ण एक छात्रा ने अपने घर में यह बात बताई। इसके बाद उसके पिता इस मामले को लेकर प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी मो. इकबाल के पास गए। मो. इकबाल को भी वह ऑडियो सुनाया गया।

सख्त विभागीय कार्रवाई

उसके बाद वे छात्रा के पिता को लेकर थाना गए। पिता ने शिक्षक के विरुद्ध प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया। प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है। उसके विरुद्ध सख्त विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी। आरोपित शिक्षक ददरेजी मोहल्ले में किराए के एक मकान में रहता है।

ऑडियो वायरल होने और प्राथमिकी के बाद वह फरार है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बताया जा रहा है कि अनुत्तीर्ण छात्राओं को पास कराने और नंबर बढ़ाने के नाम पर वह उन्हें घर पर आने का दबाव डालता था, लेकिन उस शिक्षक का भांडा फूट गया। लोग बहुत गुस्से में हैं। इस मसले पर संबंधित स्कूल के शिक्षक कोई बात नहीं करना चाहते। एक व्यक्ति ने सबको शर्मसार कर दिया है।

ये भी पढ़े : केंद्रीय बजट : मुख्यमंत्री नीतीश ने दिल्ली में जेटली से की मुलाकात, बिहार की जरूरतों के बारे में कराया अवगत

Facebook Comments