Tej pratap yadav engagement The-Bihar-News

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की सगाई पटना के पांच सितारा होटल में शुरु हो चुकी है. उनकी सगाई बिहार सरकार के पूर्व मंत्री रहे चंद्रिका राय की बेटी से हो रही है. सगाई में लालू और चंद्रिका राय दोनों का परिवार मौजूद है लेकिन लालू की कमी खल रही है.

होटल मौर्या के अशोका हॉल में सगाई के लिए मंच बनाया गया है. हॉल में कोलकाता, बेंगलुरु से मंगाए फूलों से खूबसूरत सजावट की गई है. सगुन का सामान कपड़े, ड्राई फ्रूट्स और मिठाईयां पहुंच गई हैं,
सगाई में शामिल होने के लिए गिने चुने अतिथि पटना के होटल मौर्या पहुंचे हैं.

engagement of Tej pratap yadavकार्यक्रम में दोनों परिवार के सभी लोग मौजूद हैं. सगाई करने पहुंचे लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप ने ब्लू कलर का सूट पहन रखा है. उनके साथ उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव, सभी बहनें, जीजा और मां राबड़ी देवी भी मौजूद हैं. हालांकि लालू प्रसाद यादव के नहीं रहने की वजह सीमित अतिथियों को ही कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है. होटल मौर्य के सूत्रों के अनुसार करीब 200 अतिथियों को निमंत्रण भेजा गया है.

 

लालू के करीबी भोला यादव खुद अतिथियों का स्वागत कर रहे हैं. होटल मौर्या के अशोका हॉल को गुलाबी और सफेद रंग के कपड़े से सजाया गया है और मुख्य स्टेज को सजाने के लिए दिल्ली, कोलकाता, बेंगलुरू और पुणे से फूल मंगाए गये हैं.
Tej-Pratap-Wife-aishwarya rai
तेजप्रताप और ऐश्वर्या की सगाई का वक्त 12.30 बजे तय किया गया है इसी वजह से दिन के भोजन की भी विशेष व्यवस्था की गई है. मुख्य मंच पर तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय बैठेंगे वहां विशेष कुर्सियां भी मंगाई गई है. दोनों का विवाह 12 मई को होना है. सगाई को लेकर दोनों परिवार काफी खुश है.

Facebook Comments