आय से अधिक संपत्ति मामले में ईडी द्वारा की जा रही जांच में लालू परिवार फंसता जा रहा है।

thebiharnews-in-ed-send-notice-to-lalu-yadav-son-in-law-rahul-yadavपटना-आय से अधिक संपत्ति मामले में ईडी द्वारा की जा रही जांच में लालू परिवार फंसता जा रहा है। अब खबर आ रही है कि जांच की आंच लालू यादव के दामाद राहुल यादव तक पहुंच रही है। लालू आवास से मिले पेपर की जांच में ईडी को पता चला कि राहुल ने अपनी सास राबड़ी देवी को एक करोड़ रुपए लोन दिया था। ईडी ने पैसे के इसी ट्रांजेक्शन के संबंध में पूछताछ के लिए राहुल को नोटिस भेजा है।

राबड़ी देवी ने दामाद से मिले पैसे से पटना की विवादित जमीन खरीदी थी। गौरतलब है कि राहुल लालू की बेटी रागिनी के पति हैं। 2012 में राहुल और रागिनी की शादी हुई थी। राहुल समाजवादी पार्टी के एमएलसी जितेंद्र यादव के बेटे हैं।

2010-11 और 2013-14 में डिलाइट मार्केटिंग के शेयर राबड़ी के नाम ट्रांसफर हुए थे। पूर्व मंत्री पीसी गुप्ता की पत्नी सरला गुप्ता ने शेयर और कंपनी ट्रांसफर किए थे। इस मामले में ईडी राबड़ी देवी और सरला गुप्ता से पूछताछ कर चुका है। गौरतलब है कि राहुल लालू के दूसरे दामाद हैं जो ईडी के निशाने पर आए हैं। इससे पहले लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती और उनके पति शैलेश ईडी की जांच का सामना कर रहे हैं।

ये भी पढ़े : एक्शन में तेजस्वी : लालू को लेकर जारी किया कार्यकर्ताओं को यह सख्त फरमान, पढ़ें

Facebook Comments